बेटियों को सुरक्षा देने में नाकाम योगी सरकार! गोरखपुर में 7 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2019 - 02:53 PM (IST)

गोरखपुरः योगी सरकार प्रदेश में बेटियों को सुरक्षा देने में नाकाम साबित हो रही है। ताजा मामला सीएम सिटी गोरखपुर का है। जहां शनिवार को 7 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप किया गया। जिसके बाद बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी गई। वहीं जब इस घटना की सूचना पुलिस को मिली तो महकमे में हड़कंप मच गया।

7 साल की मासूम के साथ रेप के बाद हत्या
घटना जिले के देहात सर्किल के सिकरीगंज थाना की है। यहां 7 साल की मासूम बच्ची को पास के गांव का एक युवक बहला-फुसला कर लेकर गया। सुनसान जगह पर उसने बच्ची के साथ रेप किया। वहीं जब बच्ची ने शोर मचाया तो दरिंदे ने बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी। बच्ची का शव वहीं छोड़कर आरोपी मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी डॉ सुनील गुप्ता ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि इस मामले की पुलिस जांच कर रही है। आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे सवाल
यूपी में आए दिन बच्चियों से रेप के मामले सामने आने पर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं। एक के बाद एक बच्चियों की रेप के बाद हत्या हो रही है। उत्तर प्रदेश में मानों रेप की बाढ़ सी आ गई है। बेखौफ दरिंदे पुलिस को चुनौती देते हुए ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। अलीगढ़, हमीरपुर, जालौन, कुशीनगर ऐसी घटनाओं की ताजा उदाहरण हैं। बावजूद इसके रेप की घटनाओं में कोई कमी नहीं है।







 

Tamanna Bhardwaj