योगी पर बरसे अखिलेश, कहा- प्रदेश में हत्याएं हो रही हैं और मुख्यमंत्री बंगाल घूम रहे हैं

punjabkesari.in Tuesday, Mar 02, 2021 - 04:08 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ के बंगाल दौरे पर हमला करते हुए कहा कि प्रदेश में हत्याएं हो रही हैं और मुख्यमंत्री बंगाल घूम रहे हैं। उन्होंने भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग कानून व्यवस्था सही नहीं करना चाहते ये डरा कर राज करना चाहते हैं।

बता दें, हाथरस में शोहदों ने बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने और मुकदमा लिखवाने को लेकर एक पिता की गोली मारकर हत्‍या कर दी। मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस कर अखिलेश ने प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आज प्रदेश में बेटियां सुरक्षित नहीं है। इसके पहले भी हाथरस में ऐसा ही एक मामला सामने आया है परिवार चाहता था कि परिवार के सामने दाह संस्कार हो लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अखिलेश ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि राम राज लाने वाले लोगों की सरकार में प्रदेश का ये हाल है। इनकी सरकार में जेल में लोग मार दिए जा रहे हैं, कोर्ट में मार दिए जा रहे हैं। कोई बोलेगा तो ईडी सीबीआई लगाने की बात करते हैं।

किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने तीन नए कृषि कानून लाकर एमएसपी खत्म कर दी है। भाजपा सरकार मुनाफे के लिए काम करती है वो किसान का मुनाफा नहीं कर सकती। अर्थ व्यवस्था खराब हो गयी है नौजवानों के पास न रोजगार है न नौकरी, हम गरीबों के लिए घर बना रहे थे जहां न किराया न बिजली का बिल देना था। समाजवादियों ने ऐसा काम किया है। भारतीय जनता पार्टी का एक ही विजन है वो है टेलीविजन। मुख्यमंत्री अपने मुकदमे वापस लेंगे और गरीब जनता बोलेगी तो उसपर मुकदमा लिखवा देंगे। उन्होंने कहा कि हमने नारा दिया काम बोलता है। बीजेपी ने हमारे नारे का नकल किया। बीजेपी जनता को जाती और धर्म के रास्ते ले गयी।
 

Content Writer

Umakant yadav