लव जिहाद: मुस्लिम लड़के ने हिंदू बनकर रचाई शादी, न्यूड Video वायरल करने की दी धमकी

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2024 - 11:41 AM (IST)

UP News: योगी सरकार के द्वारा तमाम नियम और कानून लागू करने के बाद भी धर्मांतरण का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। दरअसल, अलीगढ़ में एक मुस्लिम लड़के ने अपना नाम बदलकर एक हिंदू लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया और उस पर धर्मांतरण का दवाब बनाया। जब लड़की ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसकी आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।

वहीं, इस मामले की जानकारी  करणी सेना के लोगों को हुई तो करणी सेना के लोग पीड़ित हिंदू बेटी को अपने साथ लेकर एसपी ग्रामीण के कार्यालय पर पहुंचे और आरोपी मुस्लिम लड़के के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। एसपी ग्रामीण ने शिकायत पर संज्ञान लेते हुए इलाका पुलिस को आरोपी लड़के के खिलाफ कार्रवाई किए जाने का आदेश दिए। करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष नें आरोपी मुस्लिम लड़के के दो से तीन दिन के अंदर गिरफ्तारी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी। करणी सेना की तरफ से कहा गया कि अगर आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई तो कानून का उल्लंघन भी किया जाएगा और पुलिस प्रशासन की बात ना सुनते हुए ऐसे जिहादियों को उनके द्वारा पकड़ कर खुद सबक सिखाया जाएगा।

मामले में क्या बोली पुलिस?
वहीं, इस घटना को लेकर  क्षेत्राधिकारी इगलास राजीव द्विवेदी के द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया कि, पूरा मामला कोतवाली इगलास क्षेत्र का है जहां की रहने वाली एक युवती के द्वारा एक आरोपी के खिलाफ शिकायत पत्र दिया था जिसको लेकर आरोपी खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस के द्वारा कार्रवाई कर दी थी जिसके बाद एक बार फिर शिकायत पत्र देते हुए दूसरी बार मुकदमा दर्ज कराया था। उसे पूरे मामले में जांच पड़ताल की जा रही है। विधिक कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के द्वारा जिस मामले पर प्रदर्शन किया जा रहा है उस मामले को काफी दिनों पुराना बताया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static