मुस्लिम छात्रा ने हिन्दू लड़के से किया विवाह, परिजनों से जान का खतरा...पुलिस कर रही जांच

punjabkesari.in Tuesday, May 24, 2022 - 02:02 PM (IST)

बरेली: यूपी के बरेली में इंटरमीडिएट की मुस्लिम छात्रा को हिंदू लड़के से मोहब्बत हो गई जिसके बाद उसने हिंदू धर्म अपना लिया और हिंदू रीति रिवाज से शादी करके लुबना से आरोही बन गई।
PunjabKesari
वहीं, अब छात्रा को उसके परिवार से जान का खतरा है। जिस वजह से उसने वीडियो वायरल कर पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है। वही पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है 
PunjabKesari
मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ियां और पैरो में बिछिए पहने हुए ये लुबना है जो अब आरोही बन गई है। दरअसल लुबना और बॉबी दोनो एक ही मोहल्ले में रहते हैं दोनो के घर आस पास में है। दोनो एक दूसरे से कई सालों से मोहब्बत करते है।  20 मई को दोपहर 3 बजे घर से निकल आए और फिर  इन दोनो ने मंदिर में हिंदू रीति रिवाजों से शादी कर ली। 
PunjabKesari
लुबना अब आरोही बन गई है। लुबना का कहना है की उसे मुस्लिम धर्म पसंद नहीं है। आरोही का कहना है की उसकी जान को खतरा है। उसके परिवार वाले उसे और बॉबी को जान से मार देंगे। जिस वजह से उसने वीडियो वायरल करके पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है। 
PunjabKesari
वहीं, बॉबी का कहना है की आरोही के घर वाले और पुलिस वाले दोनो लोग उसके परिवार वालो को परेशान कर रहे है।  बॉबी का कहना है की वो आरोही से मोहब्बत करता है और उसे जिंदगी भर खुश रखेगा वही इस मामले में कोतवाली में लड़की के घर वालो की तरफ से गुमसुदगी का मुकदमा दर्ज किया है और जोड़े को सुरक्षा भी दी जाएगी ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static