मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने फूंका महबूबा व फारूक का पुतला, कहा- भारत छोड़कर चले जाएं तुर्क या चीन

punjabkesari.in Monday, Dec 21, 2020 - 01:58 PM (IST)

मुज़फ्फरनगरः उत्तर प्रदेश मुज़फ्फरनगर के थाना चरथावल क्षेत्र के गांव नगला राई में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के राष्ट्रीय सह संगठन संयोजक तुषार कांत के नेतृत्व में जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और फारूक अब्दुल्ला के पुतलों को फूंका।

बता दें कि चरथावल के ग्राम नगला राई में बीजेपी नेता साजिद मुखिया के आवास पर बोलते हुए मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के राष्ट्रीय सह संगठन संयोजक तुषार कांत ने जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और फारूक अब्दुल्ला को भारत छोड़ने की सलाह दी है। उन्होंने कहा की अगर महबूबा मुफ्ती को भारत में रहना पसंद नहीं है तो उन्हें देश छोड़ देना चाहिए ।

उन्होंने डॉक्टर फारूक के चीन वाले बयान की भी निंदा की । उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पीपुल्स एलायंस में शामिल होकर उसने देश को तोड़ने वाली राजनीति की है । इन लोगों को जो देश बहुत अच्छा लगता वहीं चले जाना चाहिए । यहां के हालात बिगाड़ने की जरूरत नहीं है । इन्हें यह जान लेना चाहिए कि अब अलगाववाद और अलगाववादी नेताओं के लिए कोई स्थान नहीं है। इस अवसर पर बड़ी संख्या में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के कार्यकर्ता मौजूद है।

 

Moulshree Tripathi