श्रीकृष्ण जन्मभूमि पर बनी मस्जिद हटा लें मुस्लिम: बीजेपी

punjabkesari.in Monday, Sep 28, 2020 - 01:15 PM (IST)

मैनपुरी: बीजेपी राम मंदिर के बाद अब 2022 में कृष्ण जन्म भूमि को चुनावी मुद्दा बनाने की फिऱाक में है। इसके लिए बाकायदा तैयारियां भी शुरू कर दी गई हैं। बीते दिनों इसी मामले को लेकर श्रीकृष्ण विराजमान नाम से मथुरा में एक सिविल मुकदमा दायर कर 13.37 एकड़ जमीन का मालिकाना हक मांगा गया। साथ ही शाही ईदगाम मस्जिद को हटाने की अपील की गई है। अब इस मामले को लेकर बीजेपी सांसद का बड़ा बयान देखने को मिला है। 

मैनपुरी पहुंचे राज्यसभा सदस्य हरनाथ सिंह यादव ने कहा, ‘कृष्ण जन्मभूमि पर बलात रूप से बनी मस्जिद को मुस्लिम भाई बड़ा दिल करके हटा लें और वह हिस्सा हिंदुओं को भगवान श्रीकृष्ण के रूप में सौंप दें। क्योंकि भगवान श्री कृष्ण कण-कण में समाए हुए हैं। श्रीकृष्ण में हम लोगों की अगाध श्राद्धा है। देश-विदेश में उन्होंने लोग पूजते हैं। प्रेरणा का पुंज मानते हैं। 

आगे उन्होंने कहा कि इस्लाम में यह लिखा हुआ है कि गैर कानूनी तरीके से मस्जिद बनाई गई हो तो उसमें मुस्लिम भाइयों द्वारा की गई इबादत को स्वीकार नहीं किया जाएगा तो आप अपने अल्लाह की बात मान लें।’ इसलिए मैं इस मत का हूं कि वहां पर जो मस्जिद है वह हमको चाहिए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static