मुस्लिम महिला ने भेजी पीएम मोदी, सीएम व ‘रामलला’ के लिए राखी

punjabkesari.in Wednesday, Jul 29, 2020 - 01:48 PM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से भाजपा नेत्री रूबी आसिफ खान ने 5 अगस्त को राम मंदिर की नींव रखी जाने पर खुशी जताई है। उन्होंने नींव रखने जा रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व रामलला के लिए राखियां भेजी हैं।

बता दें कि रूबी आसिफ खान भाजपा में शहर के महावीर गंज मंडल महिला मोर्चा में मंत्री हैं। उन्होंने राम मंदिर ट्रस्ट के पदाधिकारियों व रामलला के लिए भी राखियां भेजी हैं।। इसके साथ ही उन्होंने घोषणा की है कि 4 व 5 अगस्त को वह दीपावली मनाएंगी।

रूबी ने बताया कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद मंदिर विवाद खत्म हो गया अब 5 अगस्त को पीएम नरेंद्र मोदी मंदिर की नींव रखेंगे। इसी खुशी में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राम मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपालदास, महामंत्री चंपत राय, कोषाध्यक्ष गोविंद गुरु जी को राखी भेजी हैं। एक राखी रामलला के लिए भी भेजी है।

शहर में एडीए कॉलोनी शाहजमाल निवासी रूबी ने बताया कि मंदिर बनने से वह खुश हैं। रूबी ने यह भी जानकारी दी कि करीब डेढ़ वर्ष पूर्व रूबी ने जय श्रीराम के जय कारे लगाए थे, तब उनपर हमला हो गया था।

Author

Moulshree Tripathi