नूपुर शर्मा के खिलाफ मुस्लिम महिलाएं सड़क पर उतरीं, गिरफ्तारी को लेकर प्रशासन को सौंपा ज्ञापन

punjabkesari.in Thursday, Jun 09, 2022 - 06:16 PM (IST)

फिरोजाबाद:  पैगंबर मोहम्मद साहब पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर नूपुर शर्मा के खिलाफ मुस्लिम समाज का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी क्रम में शर्मा की गिरफ्तारी को लेकर हजारों की तादात में मुस्लिम महिलाओं ने सड़क पर उतर कर विरोध किया।  विरोध के दौरान पुलिस की महिलाओं से नोक झोंक भी हुई। भारी हंगामे  के बाद महिलाओं ने प्रशासन को नूपुर शर्मा  गिरफ्तारी लेकर ज्ञापन सौंपा। 


बता दें कि विवादित बयान के भारतीय जतना पार्टी नूपुर शर्मा को पार्टी से निलंबित कर दिया है।  भाजपा की कार्रवाई के बाद नूपुर ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी कर कहा था कि मेरी मंशा किसी को दुख पहुंचाने की नहीं थी। मैं अपने शब्द वापस लेती हूं।

नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल के बयान पर कतर, कुवैत और ईरान ने भारतीय राजदूतों को तलब कर विरोध जताया है। कतर-कुवैत ने भारत सरकार से इस बयान पर माफी की मांग की है। वहीं, सऊदी अरब ने भी इस बयान पर ऐतराज जताया है। इस बीच 57 मुस्लिम देशों के इस्लामिक सहयोग संगठन (OIC) ने भी इसकी निंदा की है। वहीं इस मामले में सरकार ने इसे लेकर बयान जारी करते हुए कहा कि ये उनका निजी विचार हो सकता है। पार्टी की तरफ से जारी बयान में बताया कि पार्टी सभी धर्मों का सम्मान करती है।  किसी को किसी धर्म के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static