मुस्लिम युवक ने हिंदू बनकर धोखे से की शादी, मुकदमा हुआ दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2019 - 03:01 PM (IST)

देवरियाः एक मुस्लिम युवक ने अपनी पहचान छिपाकर एक हिन्दू युवती से शादी कर ली तथा उसके साथ पति के रूप में कई महीनों से रह रहा था। लेकिन एक दिन युवती के हाथ युवक का आधार कार्ड लग गया जिसके आधार पर उसकी पहचान मुस्लिम युवक के रूप में हुई। उसने इस संबंध में पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस ने धोखाधड़ी के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। घटना के संबंध में बरहज थाने के प्रभारी वीर बहादुर यादव ने बताया कि मूल पहचान छिपाकर डेढ़ माह से कपरवार के पश्चिम टोला में युवती के साथ किराए के मकान में रह रहे युवक पर जालसाजी का केस दर्ज किया है। उसका वास्तविक नाम रिजवान है, जबकि वह आशुतोष राय के नाम के फर्जी पहचान पत्र पर रहा था।

उन्होंने बताया कि देवरिया जिले के लार के रोपन छपरा निवासी रिजवान दवा का कारोबारी है। कुशीनगर जिले के रामकोला क्षेत्र में दवा आपूित करता था। इसी बीच वह एक युवती के संपर्क में आ गया। रिजवान युवती को अपने बहकावे में लेकर बरहज के कपरवार गांव के पश्चिम टोले में रह रहा था। उसने युवती को अपनी पहचान आशुतोष राय बताकर एक मंदिर में शादी की थी। इसी पहचान पर वह यहां रह रहा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है ।



 

Tamanna Bhardwaj