मुस्लिम युवक ने मंदिर की दीवार पर किया पेशाब, विरोध करने पर घर में घुसकर पीटा...युवक पर लोहे की रॉड से किया वार

punjabkesari.in Wednesday, Jul 31, 2024 - 01:06 PM (IST)

Lucknow Crime News:  प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक मुस्लिम युवक के द्वारा धार्मिक उन्माद फैलाने की कोशिश की गई। दरअसल, राजाजीपुरम इलाके में मंदिर की दीवार पर पेशाब कर रहा था कि इसी दौरान एक युवक की उस पर नजर पड़ी। युवक ने मंदिर की दिवार पर पेशाब करने से मना किया तो आरोपी ने गाली-गलौज करने के बाद घर पर धावा बोल दिया।

बताया जा रहा है कि मंदिर की दिवार पर पेशाब करने वाले युवक ने उसके घर पर जमकर उपद्रव किया और मारपीट भी की। मारपीट में युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। पीड़ित की तहरीर पर तालकटोरा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है।

जानिए क्या था पूरा मामला
राजाजीपुरम एफ-ब्लॉक के रहने वाले दिलीप सिंह ने बताया कि कल यानि मंगलवार को दोपहर के वक्त मोहम्मद नदीम नाम का युवक मंदिर की दीवार पर पेशाब करने लगा। जब दिलीप ने उसे समझाया कि यहां पेशाब न करो तब  नदीम आगबबूला हो गया और गाली-गलौज करने लगा। इस दौरान वह मारपीट करने पर उतारू हो गया था। जैसे तैसे दिलीप वहां से निकल कर अपने घर चला गया। इसके कुछ देर बाद मोहम्मद नदीम, मोहम्मद सलीम, मोहम्मद नफीस और बाबू पुत्र कलीम अपने तीन अज्ञात साथियों के साथ लाठी-डंडे, लोहे की रॉड सहित धारदार हथियार के साथ दिलीप सिंह के घर पहुंच गया।

PunjabKesari
पीड़ित दिलीप सिंह

नदीम ने लोहे की रॉड के किया हमला
मिली जानकारी के अनुसार, दरवाजे पर खड़े दिलीप सिंह पर हमला बोल दिया। दिलीप जान बचाने के लिए घर के अंदर भागे। जिस पर आरोपियों ने उनके घर में घुसकर लोहे की रॉड से हमला कर उन्हें लहूलुहान कर दिया। बदमाश दिलीप सिंह को मरणासन्न हालत में छोड़कर भाग निकले। युवकों का उत्पात देखकर मोहल्ले के लोगों में गुस्सा है। परिजनों ने दिलीप को इलाज के लिए हास्पिटल पहुंचाया। डॉक्टरों ने इलाज के बाद दिलीप को डिस्चार्ज कर दिया। इंस्पेक्टर कुलदीप दुबे ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर तीन लोगों को हिरासत में लेकर कार्रवाई की गई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static