हिन्दू-मुसलमान की बात करने वाले BJP नेताओं के दामाद हैं मुस्लिम: राजपाल कश्यप

punjabkesari.in Saturday, Sep 18, 2021 - 01:03 PM (IST)

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रूखाबाद में समाजवादी पार्टी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व राज्यमंत्री डॉ० राजपाल कश्यप पिछड़ा वर्ग सम्मेलन एवं सामाजिक न्याय यात्रा के साथ मोहम्मदाबाद के मुरहास स्थित एक कोल्ड स्टोरेज में आयोजित कार्यक्रम में पंहुचे। इस दौरान उन्होंने केवल बीजेपी को ही निशाने पर लिया और तंज कसा कि बीजेपी हिन्दू मुसलमान की बात करती है, जबकि हकीकत यह है कि अधिकतर बीजेपी नेताओं के दामाद मुस्लिम हैं।

मुख्य अतिथि के रूप में पंहुचे पूर्व राज्यमंत्री ने कहा कि आज कल मै देख रहा हूँ कही भी पिछड़ों का बेटा कलेक्टर नहीं मिला। बीजेपी भगवान राम के चंदे में भी भ्रष्टाचार कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सामाजिक न्याय यात्रा को रोंकने का प्रयास कर रही है लेकिन यह यात्रा बीजेपी की अंतिम यात्रा निकाल देगी। उन्होंने कहा कि पिछड़ो को सपा में सम्मान मिला। इससे पहले पिछड़े चारपाई पर नहीं बैठ पाते थे। योगी सरकार पिछड़ों के हितों पर डाका डाल रही है, उन्हें विभाजित करने का, उन्हें तोडऩे का कुचक्र रच रही है। उन्होंने कहा कि आरक्षण का लाभ सपा की देन है। नौकरियों में जो 27 प्रतिशत का आरक्षण आज मिला रहा है वह मुलायम सिंह यादव की देन है।

उन्होंने बीजेपी पर तंज कसा और कहा कि बीजेपी हिंदुत्व और हिन्दू-मुसलमान की बात करती है लेकिन क्या आप सभी को पता है कि अधिकतर बीजेपी नेताओं के दामान मुस्लिम ही हैं। वह केवल हमे लड़ाने के लिए हिन्दू-मुस्लिम करा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछड़ो के साथ ही ब्राह्मणों और मीडिया का भी बीजेपी उत्पीड़न कर रही है।

वहीं विशिष्ट अतिथि समाजवादी युवजन सभा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास यादव ने कहा कि अब युवाओं को लामबंद होने की जरूरत है। युवा यह मान लें की प्रदेश की 403 सीटों पर खुद सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ही चुनाव लड़ रहे हैं, यदि यह मान लिया तो अखिलेश यादव को कोई दोबारा यूपी का सीएम बनने से नहीं रोंक सकता।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static