मुजफ्फरनगरः पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 2 इनामी बदमाश गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Mar 25, 2018 - 11:35 AM (IST)

मुजफ्फरनगरः यूपी पुलिस इन दिनों ताबड़तोड़ एनकाउंटर करके बदमाशों का सफाया कर रही है। इसी कड़ी में ताजा मामला मुजफ्फरनगर का है। यहां देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पुलिस ने 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इन दोनों बदमाशों के ऊपर 10 -10 हजार का इनाम घोषित था। इस मुठभेड़ में बदमाशों समेत दारोगा भी गोली लगने से घायल हो गया है। 

दरअसल मामला बुढाना कोतवाली की उमरपुर चौकी का है, यहां पुलिस को मुखबिर के द्वारा बदमाशों के आने की सूचना मिली थी जो किसी वारदात को अंजाम देने की फ़िराक में थे। सूचना पर पुलिस ने नाकेबंदी कर चेकिंग अभियान चलाया। चैकिंग के दौरान पुलिस ने बाइक सवार बदमाशों को रोकने का प्रयास किया मगर बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते हुए गांव वैली के जंगलो में घुस गए।
जवाब में पुलिस ने भी बदमाशों पर फायरिंग की। फायरिंग में दोनों बदमाश रईस पुत्र सराफत और जावेद पुत्र बाबू निवासी हर्रा थाना सरुरपुर जिला मेरठ गोली लगने से घायल हो गए। वहीं पुलिस और बदमाशों के बीच हुई इस मुठभेड़ में एक सब इंस्पेक्टर सोबिर नागर भी गोली लगने से घायल हो गए।  

पुलिस टीम ने सभी घायलों को उपचार के लिए सीएचसी बुढ़ाना में भर्ती कराया है। यहां  डॉक्टरों ने घायलों की गंभीर हालत देखते हुए उन्हें जिला चिकित्सालय में  रेफर कर दिया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से 2 तमन्चे, भारी मात्रा में कारतूस और लूट की बाइक भी बरामद हुई है। इस शातिर बदमाशों पर विभिन्न थाना क्षेत्रो में लूट, हत्या और डकैती के दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं। 

Punjab Kesari