मुज़फ्फरनगरः पानी की पाइप को लेकर दो पक्षों में खुनी संघर्ष, 5 घायल, 1 की हालत गंभीर

punjabkesari.in Tuesday, Jun 06, 2017 - 11:40 AM (IST)

मुज़फ्फरनगरः मुजफ्फरनगर में बीती देर शाम पानी के पाइप लाइन को लेकर हुआ  विवाद उस समय खुनी संघर्ष में बदल गया जब एक पक्ष के लोगो ने दूसरे पक्ष के लोगो पर पथराव और फायरिंग शुरू कर दी। इस वारदात में 22 वर्षीय युवक के सिर में गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे मेरठ मेडिकल के लिए रैफर किया गया है। बवाल की सुचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और ग्राम प्रधान समेत 12 लोगो को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। 

पानी की पाइप को लेकर चले पत्थर और गोलियां
दरअसल मामला मुज़फ्फरनगर के थाना नई मंडी क्षेत्र के नसीरपुर गांव का है। देर शाम 2 अलग-अलग पक्षों के बीच पानी के पाइप को लेकर जमकर खुनी संघर्ष हुआ।दोनों पक्ष में जमकर पथराव और फायरिंग हुई जिसमे एक 22 वर्षीय युवक आकाश के सिर में गोली लग गई और एक महिला समेत 4 लोग घायल हो गए। आकाश की गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेरठ रैफर किया गया है।

तनाव के चलते भारी पुलिस बल तैनात
तनाव को देखते हुए भारी पुलिस फ़ोर्स और PAC को गांव में तैनात किया गया है। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि मुस्लिम पक्ष के लोगों ने धावा बोलकर पथराव और फायरिंग की जिसमें कई लोग घायल हो गए। पुलिस के 100 नंबर पर सुचना देने के बाद पुलिस डेढ़ घंटे बाद घटना स्थल पर पहुंची।

हिरासत में 12 लोग 
घटना की सुचना पर पहुंची पुलिस ने ताबड़तोड़ दबिश देकर ग्राम प्रधान समेत 12 लोगो को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। घायल आकाश मुज़फ्फरनगर मेडिकल कॉलेज का छात्र है। अभी आकाश की स्तिथि गंभीर बनी हुई है।

UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-