BJP के पास मुद्दा नहीं, BSP का अता-पता नहीं : अखिलेश

punjabkesari.in Wednesday, Jul 20, 2016 - 07:30 AM (IST)

मुजफ्फरनगर: पूर्व उप-मुख्यमंत्री बाबू नारायण सिंह की पुण्यतिथि पर नसीरपुर में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री ने विरोधियों पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा के पास जनता के बीच जाने के लिए कोई मुद्दा नहीं और बसपा को हाथी बनाने के अलावा कोई कार्य नहीं है। मोदी का नाम लिए बैगर कहा कि अच्छे दिन का वायदा एक बार चल सकता है बार-बार नहीं। इस बार यह नारा लेकर आए तो जनता जवाब दे देगी क्योंकि भाजपा भाईचारे की दुश्मन है।

उन्होंने जनपद के  लिए 39 योजनाओं का शिलान्यास करते हुए एक हजार करोड़ रुपए की सौगात दी। मुजफ्फरनगर को बिजली कटौती मुक्त करने की घोषणा की। अखिलेश ने कहा कि भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं रह गया है। पहले लव जेहाद, फिर धर्म परिवर्तन, पलायन, बिसाहड़ा व मथुरा के बाद अब कुछ नहीं बचा है। भाजपा लोगों को आपस में लड़ाकर राजनीति करती है। सपा भाईचारे के लिए सबको साथ लेकर चलती है।

बसपा सुप्रीमो को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि बुआ जी ने विकास का पैसा हाथी खड़े करने में लगा दिया यदि यह पैसा गरीब व बेरोजगारों के विकास पर खर्च करतीं तो प्रदेश का विकास होता। जनता खुशहाल होती। पिछले एक माह में बसपा अता-पता नहीं कहां चली गई। बाबू नारायण सिंह के योगदान को याद करते हुए उन्होंने कहा कि सपा उनके नाम पर गांव में राजकीय पालिटैक्नीक कालेज बनाएगी।

मुजफ्फरनगर में 100 करोड़ की लागत से स्टेडियम का जीर्णोद्धार कराएगी। गन्ना किसानों का संकट कांग्रेस का पैदा किया हुआ है क्योंकि उसने चीनी का आयात कराया था। सपा किसानों को गन्ने का पूरा भुगतान शीघ्र दिलाएगी और 280 रुपया प्रति क्विंटल का भाव भी दिलाएगी।

मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम में 1500 साइकिलें, 662 लैपटॉप, 477 विधवा पैंशन, 7000 समाजवादी पैंशन, 480 लोहिया आवास, 270 राष्ट्रीय पारिवारिक लाभ योजना के तहत 30-30 हजार के चैक, दुर्घटना योजना के तहत 76 किसानों के परिवारों को 5-5 लाख के चैक, कौशल विकास मिशन के तहत 777 लाभार्थियों को नियुक्ति पत्र भी वितरित किए। इसके साथ पूर्व सांसद स्व. संजय चौहान के स्मारक का अनावरण भी किया।