Muzaffarnagar: नरेश टिकैत और परिवार को मिली बम से उड़ाने की धमकी, किसान आंदोलन छोड़ने की दी चेतावनी

punjabkesari.in Thursday, Mar 09, 2023 - 02:18 PM (IST)

मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में भारतीय किसान यूनियन (Bharatiya Kisan Union) के अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत (Naresh Tikait) और उनके परिवार को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। किसी अज्ञात नंबर से उनके बेटे के मोबाइल फोन पर कॉल कर ये धमकी दी गई है। धमकी देते समय उन्हें और परिवार को किसान आंदोलन से अलग होने की चेतावनी दी गई। धमकी के बाद परिवार वालों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ेंः Kanpur Crime News : वकील ने गोली मारकर की सुसाइड, मां बोली- काफी दिनों से तनाव में था बेटा

बता दें कि इस मामले की जानकारी के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया और जांच शुरु कर दी। पुलिस ने परिवार वालों से पूछताछ शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि धमकी भरी कॉल भाकियू अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत के बेटे गौरव टिकैत (Gaurav Tikait) के मोबाइल पर आई थी। गौरव ने बताया कि कई बार कॉल की गई है। उन्हें धमकी दी गई कि, वो और उनका परिवार किसान आंदोलन से पीछे हट जाएं, नहीं तो उन्हें बम से उड़ा दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि, पहले परिवार ने इसे किसी की शरारत समझा, लेकिन बार-बार कॉल आने की वजह से भौराकलां थाने में तहरीर दी गई है।

यह भी पढ़ेंः उमेश पाल की बोलीं- CM योगी पर है भरोसा, खत्म करेंगे अतीक-अशरफ के अपराध का साम्राज्य

मामले की जांच में जुटी पुलिस
धमकी देने वाले ने भाकियू प्रवक्ता चौधरी नरेश टिकैत और गौरव टिकैत को निशाना बनाया है। इससे पहले किसान आंदोलन के दौरान भी परिवार को कई बार धमकियां दी गई थी। भाकियू नेता ने सिविल लाइन थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया था। इस बार उनके बेटे को फोन कर धमकी दी गई है। उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज करा दिया है। जिसके बाद पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। वहीं, इस धमकी के बारे में उन्होंने कहा है कि, वो और उनका परिवार ऐसी धमकियों से डरने वाले नहीं है। 

Content Editor

Pooja Gill