Muzaffarnagar News: पुलिस और आधा दर्जन लुटेरों के बीच हुई मुठभेड़, 2 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Mar 19, 2023 - 01:40 PM (IST)

मुजफ्फरनगर (अमित कुमार): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में पुलिस (Police) के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है। जहां पर पुलिस और आधा दर्जन बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस और बदमाशों में आमने-सामने फायरिंग होने लगी। जिसमें दो बदमाशों के पैर में पुलिस की गोली लगी, जबकि उनकी 3 साथी वहां से फरार होने में सफल हो गए। घायल बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा। इस मुठभेड़ में पुलिस ने बदमाशों से भारी मात्रा में अवैध असलहा और लूट का सामान बरामद किया।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः उमेश पाल हत्याकांड: माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता का जारी होंगे पोस्टर, सोशल मीडिया पर होंगे अपलोड

बता दें कि जिले में लगातार एसएसपी संजीव सुमन के निर्देश में ऑपरेशन क्लीन चल रहा है, जिसमें थाना तितावी क्षेत्र के बघरा के जंगलों में पुलिस और बदमाशों के बीच उस समय मुठभेड़ हो गई। जब पुलिस को मुखबिर खास की सूचना पर जानकारी मिली कि क्षेत्र में कुछ लुटेरे घूम रहे हैं, तभी पुलिस ने जंगलों में घेराबंदी की तो पुलिस के द्वारा पिकअप गाड़ी को रोकने का प्रयास किया गया तो गाड़ी सवार रुके नहीं, बल्कि पुलिस पर फायर झोंक दिया। जिसमें आत्मरक्षा के चलते पुलिस ने भी गोली चलाई गई। जिससे दो लोगों के पैर में गोली लगी, जिनकी पहचान आस मोहम्मद और इनाम के रूप में हुई है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः Firozabad: 15 साल बाद कोर्ट ने सुनाया फैसला, दलित नाबालिग से गैंगरेप के दोषियों को आजीवन कारावास की सजा

जानकारी के बाद पता चल पाया है कि, ये शातिर लुटेरे हैं। पुलिस द्वारा जंगलों में जब कॉम्बिग की गई अन्य दो बदमाश फुरकान और मोनीश गिरफ्तार हुए।मुठभेड़ के दौरान जंगलों में तीन बदमाशों के फरार होने की जानकारी मिली है। जिसमें क्षेत्र अधिकारी सहित भारी पुलिस फोर्स जंगलों में फरार बदमाशों की कॉम्बिंग की जा रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही फरार बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मुठभेड़ में गिरफ्तार चारों बदमाशों के पास से एक पिकअप गाड़ी, जिसमें लूटी हुई लोहे की प्लेटें और दो तमंचे छह कारतूस और दो नाजायज चाकू भी बरामद किए गए हैं। पुलिस द्वारा गहनता से बदमाशों की जांच पड़ताल की जा रही है और अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static