युवक की मौत पर हंगामाः पुलिस ने नहीं की कार्रवाई तो परिजनों ने शव रखकर लगाया जाम

punjabkesari.in Thursday, Mar 30, 2023 - 07:53 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: जिले की बुढ़ाना कोतवाली के उमरपुर चौकी पर बृहस्पतिवार को मृतक सोनू के परिजनों ने पुलिस की लापरवाही पर हंगामा खड़ा करते हुए मुजफ्फरनगर-बुढ़ाना मार्ग पर जाम लगा दिया। दरअसल 19 मार्च को अज्ञात लोगों द्वारा सोनू की पिटाई की गई थी जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। मामले में 10 दिन बीतने के बाद पुलिस की कार्रवाई ना होता देख परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। सड़क पर घंटों हुए हंगामे में पहुंचे अधिकारियों ने परिजनों को जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी और कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।



क्या है पूरा मामला?
दरअसल मामला बुढाना कोतवाली के उमरपुर पुलिस चौकी का है। जहां चौकी से चंद कदमों की दूरी पर 19 मार्च को 27 वर्षीय सोनू पुत्र ब्रह्मपाल निवासी गांव सलेमपुर अपने घर से खाटू श्याम के लिए निकला था। उसी दिन सोनू पुलिस को घायल व गंभीर हालत में शराब ठेके के पास पड़ा हुआ मिला था। सोनू को देखकर लग रहा था कि उसके साथ मारपीट की गई है। पुलिस ने परिवार की तहरीर पर मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया था और मामले में जांच पड़ताल कर रही थी। लेकिन सोनू की 10 दिन बाद उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो जाने पर परिजनों का गुस्सा फूट उठा। सोनू की मौत से गुस्साए परिजनों ने शव का पंचायत नामा कराने के बाद शव को उमरपुर चौकी के सामने बुढाना-मुजफ्फरनगर मार्ग पर रखकर हंगामा करते हुए जाम लगा दिया।

सीओ बुढ़ाना ने दिया कार्रवाई का आश्वासन
वहीं जाम की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सीओ बुढ़ाना ने परिजनों को आश्वासन देते हुए जल्द हत्यारोपियों की गिरफ्तारी और कड़ी से कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया। 



10 दिनों से पुलिस ने मामले में कोई कानूनी कार्रवाई नहीं कीः परिजन
आपको बता दें मृतक सोनू के परिजनों का आरोप था कि पिछले 10 दिनों से पुलिस ने मामले में कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की जिसको लेकर परिजनों ने गुस्से में आकर सड़क पर शव रखकर हंगामा करते हुए रोड जाम कर कानूनी कार्रवाई की मांग की।

Content Writer

Ajay kumar