मुजफ्फरनगर: मुठभेड़ में पुलिस ने 25-25 हजार के दो इनामी बदमाशों सहित 3 को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Nov 04, 2018 - 11:03 AM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के रतनपुरी क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 25-25 हजार के 2 इनामी समेत 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में 2 इनामी बदमाश और 2 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार ने रविवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि रतनपुरी के थाना प्रभारी मगनवीर सिंह गिल ने सूचना मिलने पर पुलिस दल के साथ भनवाड़ा मोड़ स्थित बंद पड़े ईंट के भट्ठे पर दबिश दी। पुलिस को देखते ही वहां मौजूद बदमाश फायरिंग करते हुए भागने लगे। इस बीच दोनों ओर से कई राउंड गोलियां चलीं। मुठभेड़ में 2 बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य बदमाश फरार हो गए। इस घटना में उपनिरीक्षक सतेंद्रपाल सिंह और सिपाही संजय कुमार भी बदमाशों की गोली लगने से घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि बाद में पुलिस ने फरार बदमाशों की तलाश शुरु की तो कांबिंग के दौरान एक अन्य को भी गिरफ्तार कर लिया गया जबकि अन्य बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गए। घायल बदमाशों की पहचान इबलू उर्फ इस्लामुदीन उर्फ इस्लाम निवासी जेई गांव भावनपुर, मेरठ और गुलसाद उर्फ गुलशेर निवासी गांव खिवाई सरुरपुर, जिला मेरठ के रुप में हुई।

कुमार ने बताया कि कांबिंग के दौरान पकड़े गए बदमाश का नाम उमर निवासी गांव खिवाई सरुरपुर, मेरठ है। घायलों को सीएचसी बुढ़ाना भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि गत 24 अक्टूबर को रतनपुर इलाके से डेरी से 18 भैंस लूट ली थी। ये बदमाश भेंस बेचने जा रहे थे। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से 3 तमंचे, कारतूस और लूटी गई 6 भैंस बरामद कर ली गई।

इनामी बदमाश इस्लामुद्दीन पर 37 मामले दर्ज हैं जबकि उसके साथ गुलशाल पर भी कई मामले दर्ज हैं। इन बदमाशों की गिरफ्तारी पर 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था। पुलिस बदमाशों के अन्य साथियों की तलाश कर रही है।

Anil Kapoor