Muzaffarnagar road accident: ट्रक की जोरदार टक्कर से एंबुलेंस के उड़े परखच्चे, 3 की दर्दनाक मौत और 4 अन्य गंभीर घायल

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2023 - 10:09 AM (IST)

Muzaffarnagar road accident: उत्तर प्रदेश में बिजनौर-मुजफ्फरनगर मार्ग पर शनिवार रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। जहां एक एम्बुलेंस के ट्रक से टकराने से एक मरीज सहित 3 लोगों की मौत हो गई और 4 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

एंबुलेंस में सवार 3 लोगों की दर्दनाक मौत और 4 अन्य गंभीर रुप से हो गए घायल
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बिजनौर के मोहनपुर निवासी ऋृषिपाल की रीढ़ की हड्डी में दर्द होने के कारण अपने भाई मामराज, पत्नी बेबी, परमजीत और एंबुलेंस चालक पोंटा गामड़ी निवासी सुभाष नगर के साथ मुजफ्फरनगर के लिए निकले थे। इस दौरान रास्ते में जैसे ही उनकी एंबुलेंस भोपा थाना क्षेत्र के जॉली मार्ग पर तिस्सा गांव के पास पहुंची तो सामने से आ रहे एक कैंटर ने जोरदार टक्कर मारी दी। जिससे में एंबुलेंस में सवार 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और 4 अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए।

हादसे में घायल हुए लोगों में से 2 की हालत बताई जा रही गंभीर
बताया जा रहा है कि सड़क हादसे के बाद घायल लोगों की चीख पुकार सुनकर स्थानीय निवासी मौके पहुंचे। उन्होंने तुरंत इस हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेंस में फंसे लोगों को बड़ी मुश्किल के साथ बाहर निकाला। वहीं इस मामले में थाना प्रभारी सुनील कसाना ने बताया कि यह घटना शनिवार को उस समय हुई जब मरीज ऋषिपाल को एम्बुलेंस में बिजनौर के हल्दोर से मुजफ्फरनगर के अस्पताल ले जाया जा रहा था। हादसे में ऋषिपाल (30), उनकी पत्नी बेबी (28) और एम्बुलेंस चालक सुभाष (26) की मौत हो गई। चार अन्य घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। मामले में जांच जारी है।

Content Editor

Anil Kapoor