हिंदूत्व के मुद्दे पर शिवसेना कोई समझौता नहीं करेगी :संजय राउत

punjabkesari.in Wednesday, Dec 23, 2015 - 06:16 PM (IST)

मुजफ्फरनगर:  शिवसेना के सांसद संजय राउत ने आज कहा कि हिंदूत्व के मुद्दे पर शिवसेना कभी कोई समझौता नहीं करेगी। राउत यहां शिवसेना के बैनर तले आयोजित हिंदू महासम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि शिवसेना हिंदूत्व के मुद्दे पर शिवसेना कभी पीछे नहीं हटेगी तथा उपचुनाव में शिवसेना अपना प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारेगी ।उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर से शिवसेना का विधायक तब तक नहीं बनता वह यहां आते रहेगें । उन्होंने मुजफ्फरनगर का नाम बदलकर जल्द से जल्द लक्ष्मीनगर रख देना चाहिए ।

उन्होंने कहा कि शहर बारूद के ढेर पर बैठा हुआ है और हिंदू संगठन के पदाधिकारी की टिप्पणी को लेकर गैर समुदाय के लोगों द्वारा प्रदर्शन कर दबाव बनाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रधर्म ही सर्वोपरि है और राष्ट्रहित में ही सभी का हित सुरक्षित हैं अत: राष्ट्र से अधिक कुछ भी नहीं है।राउत ने कहा कि उपचुनाव में हार जीत अलग मुद्दा है इसके बावजूद हर शिवसैनिक पार्टी और संगठन के हित में अपने प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित कराने के लिए हर सम्भव प्रयास करेगा ।

गौरतलब है कि मुजफ्फरनगर शहर विधानसभा पर उपचुनाव होना है। यह सीट मंत्री चितरजंन स्वरुप के निधन के बाद रिक्त हुई। इस सीट पर समाजवादी पार्टी ने स्वरुप के पुत्र गौरव स्वरुप को पहले ही अपना प्रत्याशी घोषित कर रखा है ।