पढिए, एक और सच्चे प्यार की लव-स्टोरी, कैंसर होने के बावजूद नहीं छोड़ा साथ

punjabkesari.in Tuesday, Dec 15, 2015 - 05:48 PM (IST)

मुजफ्फरपुर: नफरत एक बार फिर प्यार के आगे हार गई। मुजफ्फरपुर में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। प्रेमी को माउथ कैंसर होने के बावजुद इस लड़की ने घर वालों का विरोध कर अपने प्रेमी का साथ दिया और घर से भागकर शादी कर ली।

दरअसल, हिन्दी फिल्मों में साइड रोल करने वाले विशाल कुमार को साथ काम करने वाली एक युवती से प्यार हो गया। युवती ने कहा कि विशाल से मैं सच्चा प्यार करती हूं। हमने साथ जीन-मरने की कसमें खाई हैं। कैंसर होने पर मैं कैसे उनका साथ छोड़ सकती थी। मुश्किल के इस वक्त में मैं उनका सहारा बनूंगी। मुझे उम्मीद है कि इलाज के बाद वह पूरी तरह से स्वस्थ हो जाएंगे।

वहीं, लड़की के पिता ने प्रेमी पर अपहरण का केस दर्ज करा दिया, जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। बालिग होने पर कोर्ट ने युवती को ससुराल भेज दिया, लेकिन प्रेमी अभी भी जेल में बंद है।

विशाल के पिता अरुण सिंह ने कहा कि कोर्ट के आदेश के बाद एक सप्ताह पहले बहू घर आई थी। जब से वह घर में आई है रौनक आ गई है। दोनों की शादी के लिए वह पहले से राजी थे, लेकिन कैंसर की बात पता चलने के बाद बहू ने जिस तरह से बेटे का साथ दिया है यह बड़ी बात है। अब उन्हें बेटे के जेल से बाहर आने का इंतजार है। वह अपने बेटे के इलाज के लिए सबकुछ दांव पर लगाने को तैयार हैं।