एक तरफा प्यार में छात्रा की हुई थी हत्या, आरोपी बोला- मेरे जिगरी दोस्त का तोड़ा था दिल...इसलिए लड़की को उतार था मौत के घाट

punjabkesari.in Saturday, Jan 08, 2022 - 02:24 PM (IST)

कानपुर: जिले में एमएससी की छात्रा की हत्या मामले में पुलिस के सामने आरोपी ने बड़ा खुलासा किया है। आरोपी के बताया कि मेरे जिगरी दोस्त का दिल तोड़ा इसलिए उस लड़की को मरना था। दरअसल, आरोपी युवक का दोस्त छात्रा से एकतरफा प्यार करता था। युवक अपने प्यार को पाने के लिए अपने साथियों के साथ मिल एक साजिश बनाई थी। जब छात्रा कॉलेज के लिए अपने घर से निकाली तो उसका तीन लोगों ने मिलकर अपहरण कर लिया। कार में बैठा कर तीन से चार घंटे तक उसे कार में घूमते रहे। बाद में छात्रा को जूस में को नींद की गोलियां पिला दी। जिससे छात्रा बेहोश हो गई। उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।  देर शाम अंधेरा होते ही आरोपियों ने शव को पुल के नीचे फेंक कर मौके से फरार होगए।

वहीं जब छात्रा समय से घर नहीं पहुंची तो परिजनों को किसी अनहोनी की आशंका हुई। उन्होंने मामले की जानकारी स्थानीय थाने में इसकी शिकायत की। हरकत में आई पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई। लम्बी छानबीन के बाद  पुलिस ने छात्रा का शव सीओडी पुल के नीचे से बरामद किया था। वहीं पुलिस ने काल डिटेल के आधार पर पुलिस ने 3 घंटे के भीरत ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।  आरोपी सोमनाथ व सत्यम के पिता पुलिस विभाग में तैनात हैं। सोमनाथ के पिता सिपाही हैं, जबकि सत्यम के पिता फॉलोवर हैं। पूछताछ में सोमनाथ ने कहा कि उसको लगता था कि वह बच जाएगा। अगर कुछ होगा भी तो उसके पिता बचा लेंगे। मगर ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। पुलिस ने कुछ ही घंटे में वारदात का राजफाश कर दिया।  फिलहाल आरोपियों को पुलिस ने हत्या के आरोप में जेल भेज दिया है। 

Content Writer

Ramkesh