''मेरा नाम आजम खान है, इसलिए मेरे ऊपर 144 मुकदमे दर्ज''

punjabkesari.in Sunday, Nov 24, 2019 - 04:36 PM (IST)

बिजनौरः 84 से अधिक मुकदमों में आरोपी सपा के कद्दावर नेता आजम खान ने कहा कि मेरा नाम आजम खान है, इसलिए मेरे ऊपर 144 मुकदमे दर्ज है। उन्होंने कहा कि मैं जिंदा हूं। अभी तक जिंदा हूं। इसलिए कि मैं मुजरिम और अपराधी हूं। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आपका वकील हूं और आपकी खुशियां चाहता हूं। सपा सांसद ने दावा करते हुए कहा कि इस लड़ाई से पीछे नहीं हट सकता और मैदान छोड़कर नहीं जा सकता।

आजम खान ने अपने संबोधन के दौरान बच्चों से गुजारिश करते हुए कहा कि 144 मुकदमे का मुलजिम आपके सामने खड़ा है। साथ ही उन्होंने बच्चों से आह्वान किया कि मालिक से वह दुआ मांगें कि वह जिस तरह जिया है, उसी तरह मर भी सके। इस शख्स पर इल्जाम है कि वह किताबें चुराता है, वह एक किताब चोर है। जिसके तहत पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है कि आजम खान ने मुर्गियां चुराई, बकरियां चुराई,भैंस चुराई और मेरी मरी हुई मां तक पर मुकदमा दर्ज किया गया। मेरी 77 साल की बहन को पुलिस ने घसीट कर जीप में डालकर सवाल जवाब किया।

बता दें कि रामपुर सांसद आजम खान ने पूर्व सपा विधायक रुचि वीरा के स्कूल में आयोजित समारोह में पहुंचे थे। इस दौरान आजम खान ने बयान देते हुए कहा कि मेरा नाम आजम खान है। इसलिए मेरे ऊपर 144 मुकदमे दर्ज हैं। सांसद ने कहा कि मैं जिंदा हूं। अभी तक जिंदा हूं। इसलिए कि मैं मुजरिम और अपराधी हूं। उन्होंने आगे कहा कि मैं आपका वकील हूं और आपकी खुशियां चाहता हूं। उन्होंने दावा किया कि इस लड़ाई से मैं पीछे नहीं हट सकता।

Tamanna Bhardwaj