रहस्यमय मौत: घर से 3 दिन पहले लापता हुआ था अधेड़ व्यक्ति, आम के पेड़ से लटकता हुआ मिला शव

punjabkesari.in Sunday, Apr 10, 2022 - 02:20 PM (IST)

बाराबंकी: जिले के जैदपुर कोतवाली क्षेत्र में 3 दिन पहले लापता हुए एक 55 वर्षीय व्यक्ति का शव आम की बाग में पेड़ से लटकता हुआ मिला है। व्यक्ति का शव पेड़ से लटका मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। 

सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक के बेटे ने बताया है कि उसका पिता 3 दिन से बिना बताए घर से लापता हुआ था। आज शव आम की बाग में पेड़ से लटकता हुआ मिला है। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

पूरा मामला जैदपुर कोतवाली क्षेत्र के ईचौलिया गांव का है। यहां के रहने वाले एक 55 वर्षीय व्यक्ति अयोध्या प्रसाद शर्मा पिछले 3 दिनों से घर से लापता था। परिवार वाले अयोध्या प्रसाद की खोज कर ही रहे थे कि आज उसका शव इसी थाना क्षेत्र के टिकरा गांव के पास आम की बाग में पेड़ से लटकता हुआ मिला। मृतक व्यक्ति के बेटे ने बताया है कि उसके पिता 3 दिन से घर से लापता थे। 

वह लगातार अपने पिता को ढूंढ रहा था। आज एक व्यक्ति ने उसे जानकारी दी कि टिकरा गांव की बाग में एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटका हुआ है। जिसके बाद मृतक के बेटे ने वहां पहुंचकर देखा तो उसका पिता पेड़ से लटका हुआ था। इसके बाद इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना से मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। और पूरे मामले की छानबीन कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static