Varanasi में रहस्यमय तरीके से एक ही Family के 3 लोगों की मौत, संदिग्ध परिस्थितियों में मिले शव

punjabkesari.in Monday, Jan 02, 2023 - 08:36 AM (IST)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी (Varanasi) जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां जिले के रेलवे कॉलोनी में अपने घर के अंदर एक ही परिवार (family) के 3 लोग कथित तौर पर मृत (death)पाए गए। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

Varanasi में रहस्यमय तरीके से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत
जानकारी के मुताबिक, अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (अपराध और मुख्यालय) संतोष कुमार सिंह ने कहा कि शुरुआती जांच में संकेत मिले हैं कि या तो राजीव रंजन पटेल (32) अपनी पत्नी अनुपमा (30) और उनका ढाई साल का  बेटा हर्ष आत्महत्या से मरे थे या उनकी मौत दम घुटने से हुई थी क्योंकि, कमरे के अंदर अलाव की राख भी पाई गई थी। सिंह ने कहा कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और उनके घर में किसी बाहरी व्यक्ति के प्रवेश का कोई निशान नहीं है।

संदिग्ध परिस्थितियों में बिस्तर पर पड़े थे पटेल, उनकी पत्नी और बेटे का शव
आपको बता दें कि मृतक की पहचान राजीव के रूप में हुई है। जो रेलवे सिग्नलिंग विभाग का अधिकारी था। मामला तब सामने आया जब उसका सहायक संतोष कुमार साहनी पटेल के घर कार्यालय के कमरे की चाबियां लेने पहुंचा और बार-बार प्रयास के बाद भी घर का दरवाजा नहीं खोला गया। साहनी किसी तरह घर में दाखिल हुए, जब वह अंदर पहुंचा तो उसने पटेल, उनकी पत्नी और बेटे के शव को बिस्तर पर संदिग्ध परिस्थितियों में देखा, जिसके बाद उन्होंने शोर मचाया।

घटना का पता लगते मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी
घटना की जानकारी मिलते ही आदमपुर थाना पुलिस, राजकीय रेलवे पुलिस और रेलवे सुरक्षा बल के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गये। बाद में अतिरिक्त पुलिस आयुक्त भी मौके पर पहुंचे। शवों के पास मिले 2 मोबाइल फोन एयरप्लेन मोड में थे।शवों की स्थिति जहरीला पदार्थ खाने की ओर इशारा कर रही थी। पुलिस ने कहा कि मौतों के वास्तविक कारण का पता लगाने के लिए पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

Content Editor

Anil Kapoor