सीएम योगी के गढ़ में युवक की रहस्यमयी मौत, गुत्थी सुलझाने में उलझी पुलिस

punjabkesari.in Monday, Apr 10, 2017 - 10:17 AM (IST)

गोरखपुरः यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। जहां जिले के सहजनवा थाना क्षेत्र के तेनुआ टोल प्लाजा के पास खड़ी एक मारुति कार में अज्ञात व्यक्ति को कुछ अज्ञात लोगों ने हाथ पैर बांध कर दिनदहाड़े ज़िंदा जला दिया। हैवानियत भरी घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने जांच में मृतक की पहचान नितिन अग्रवाल पुत्र गोविंद अग्रवाल गोरखपुर के रूप में की है।

क्या है मामला?
दरअसल गोरखपुर के सहजनवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे-28 पर तेनुआ टोल प्लाजा के पास बीती शाम बलेनो कार (यूपी 53 सीजे 9938) में एक युवक को जिंदा जला दिया गया। आसपास के लोगों का कहना है कि 3 लोग दूसरे वाहन से वहां आए और बलेनो कार सवार युवक से थोड़ी देर बात करने के बाद उसे कार के अंदर बांधकर जिंदा जला दिया। कार में आग लगाने के बाद तीनों वहां से फरार हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने की मृतक की शिनाख्त
मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने और स्थानीय पुुल‍िस की जांच के बाद मृतक की पहचान नितिन अग्रवाल पुत्र गोविंद अग्रवाल, घंटाघर, हरबंश राम गली, थाना राजघाट, गोरखपुर के रूप में हुई है। नितिन की पुरुषोत्तम ज्वेलर्स के नाम से गोरखपुर के घंटाघर में दूकान है, जबकि गाड़ी मृतक के मित्र विष्णु अग्रहरी की बताई जा रही है।

क्या कहना है परिजनों का
मृतक के पिता गोविन्द अग्रवाल ने बताया कि सुबह 10 बजे रूटीन वर्क पर वह निकाला था। दोपहर लगभग 2:30 बजे वाट्सएप्प के माध्यम से परिजनों को घटना की सूचना मिली। उसके बाद घर के लोग सहजनवां थाने के लिए निकले। नितिन की पत्नी रश्मि अग्रवाल और 2 छोटे बच्चे हैं। एक बच्चा जिसकी उम्र लगभग 5 वर्ष और दूसरी 3 महीने की एक बेटी है। शव को गैस कटर से काटकर न‍िकाला गया।

पुलिस कर रही गंभीरता से जांच
घटनास्थल पर पहुंचे एसएसपी रामलाल वर्मा के मुताबिक, पंचनामा भरकर सहजनवां पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की गाड़ी में 3 अंगूठी, एक पर्स मोबाइल, एक सिसी में पेट्रोल और माचिश मिली है। इस सबके बाद पुुलिस अधिकारी का कहना है कि वे इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच की जाएगी और दोषियों को सख्त सजा दिलवाई जाएगी। अभी फिलहाल कुछ पत्ता नहीं चल सका है।