नागिन ने फिल्मी स्टाइल में लिया नाग की मौत का बदला

punjabkesari.in Saturday, Oct 07, 2017 - 05:29 PM (IST)

कानपुरः आपने किस्से कहानियों में नाग-नागिन के प्यार के बारे में सुना होगा। नागिन के बदले पर न जाने कितनी फिल्में भी बनी हैं, लेकिन यह कहानी फिल्मी नहीं है। जी हां यहां कानपुर में एक नागिन ने अपने नाग को मारने वाली की ही जान ले ली। इस घटना के बाद से गांव के लोगों में दहशत फैल गई है।

जानकारी के मुताबिक मामला चौबेपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां बिल्हौर के रहने वाले सुरेश यादव के परिवार में पत्नी उमा के अलावा 3 बच्चे हैं। बुधवार की शाम सुरेश के घर से एक नाग निकला था, जिसे लाठियों से पीट-पीटकर मार डाला गया था। वहीं शुक्रवार सुबह झाड़ू लगाने के दौरान सुरेश की पत्नी उमा को नागिन ने डस लिया। झाड़-फूंक से सुधार न होता देख परिजन महिला को हैलट अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस घटना से इलाके में सनसनी फैली हुई है।

ग्रामीणों के मुताबिक घर में मौजूद नागिन को पकड़ने के लिए दूसरे गांव से एक सपेरे को बुलाया। उसने जैसे ही उसे पकड़ा वैसे ही उसने दम तोड़ दिया। गांव के रहने वाले दिनेश ने बताया कि ये मामला नागिन के बदले का है। वो नाग की मौत का बदला लेने आई थी। उमा जब झाड़ू लगा रही थी, तो वो नागिन ने घात लगाकर उन्हें काट लिया और फिर खुद भी मर गई।