मोदी सरकार के खिलाफ साधु संतों में नाराजगी, कहा-बॉर्डर पर नागा सेना को करें तैनात

punjabkesari.in Saturday, Sep 24, 2016 - 04:51 PM (IST)

इलाहाबाद(सैयद आकिब रजा): उरी आतंकी हमले में 20 जवानों के शहीद होने के बाद अब केंद्र की मोदी सरकार की नीतियों पर सवाल उठने लगे हैं। इस बार किसी राजनीतिक पार्टी ने नहीं बल्कि साधु संत ने नाराजगी जाहिर की है। 

अखाडा परिषद् के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी महाराज ने सीधे प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने अपनी नागा सेना को बार्डर पर तैनात करने की बात कही है। साथ ही उन्होंने कहा है कि अगर हमारी सेना वहां तैनात की जाती है तो पाकिस्तान को अच्छा सबक सिखा देगी। उन्होंने कहा की हमारी नागा सेना हमेशा तैयार रहती है और अगर आवश्यकता पड़े तो बॉर्डर पर जा सकती है।

नरेंद्र गिरी महाराज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जनता के साथ धोखा देने की भी बात कही है। मोदी सरकार हर क्षेत्र में जनता की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। महगाई बढ़ रही है और जनता को अभी भी अच्छे दिन का इंतजार है। 2014 चुनाव से पहले नरेंद्र मोदी ने जनता से वादा किया था कि हर हमले पर पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देंगे और एक जवान के बदले 10 पाकिस्तानी जवानों के सर लाएंगे। लेकिन उनका ये वादा भी एक जुमला बन कर रह गया है। 

नरेंद्र गिरी ने राम मंदिर का मुद्दा भी उठाया और कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने राम मंदिर को बनवाने की कोई पहल नहीं की जिसका खामियाजा उनको और उनकी सरकार को आगामी विधानसभा चुनाव में भुगतना होगा। उन्होंने कहा कि साधू-संत मोदी के रवैये से काफी हताश हैं।