अतीक के बेटे अली को मोबाइल पहुंचाने की कोश‍िश के बाद नैनी सेंट्रल जेल में छापा, ली गई तलाशी

punjabkesari.in Friday, Mar 17, 2023 - 06:25 PM (IST)

प्रयागराज: उमेश हत्याकांड के बाद से पुलिस एक्शन मोड पर है। हत्याकांड के आरोपियों की धरपकड़ पुलिस ने तेज कर रही है। इसी कड़ी में डीसीपी यमुनानगर ने पुलिस बल के साथ सेंट्ल जेल नैनी में छापा मारा है। वह यहां पर प्रत्येक बैरक की तलाशी ले रहे हैं। इसी जेल में माफिया अतीक अहमद का दूसरे नंबर का बेटा अली बंद है।

करेली और पूरामुफ्ती थाने में दर्ज मुकदमे में अली ने जुलाई में प्रयागराज की अदालत में सरेंडर किया था। उमेश पाल हत्याकांड के बाद से पुलिस सक्रिय है। दो दिन पहले जेल में बंद बागपत के अपराधी अनिल धनपत उर्फ धन्ना को मोबाइल देने की कोशिश हुई थी। केंद्रीय कारागार में रूटीन चेकिंग के तहत एडीएम सिटी मदन कुमार, डीसीपी यमुनानगर संतोष कुमार मीणा भारी पुलिस फोर्स के साथ जेल में पहुंचे थे। करीब 2 घंटे के दौरान भोजनालय अस्पताल की चेकिंग की। बंदियों से उनकी समस्या सुनी।

इस पर डीसीपी यमुनानगर संतोष कुमार मीणा का कहना है कि यह रूटीन चेकिंग थी। कोई आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली है। सब नॉर्मल था एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि किसी से कोई पूछताछ नहीं की गई। बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद पुलिस ने अब तक 3 एनकाउंटर किए हैं। जिसमें 2 अपराधियों की मौत हो गई है। अतीक अहमद सहित उसके कई करीबियों पर बुलजोडर की कार्रवाई की गई। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj