जौनपुर: कोरोना जांच में नाम, पता दिया गलत, आराेपी के खिलाफ केस दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Aug 04, 2020 - 01:32 PM (IST)

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में कोरोना के बारे में रिपोर्ट में 149 में से 32 लोग ऐसे हैं जिन्होंने गलत पता दिया है और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिलाधिकारी ने उनके विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराने का आदेश दिया है । सभी के विरुद्ध सोमवार की रात एफआईआर दर्ज हो गई है। जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने आज यहां कहा कि सोमवार को जिले में 149 लोगों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है जिसमें से 32 लोग ऐसे हैं जिनकी रिपोर्ट तो पॉजिटिव है मगर उनलोगों ने जो पता और मोबाइल नंबर जांच के समय नोट कराया है वह गलत है। उस पते और मोबाइल नंबर पर संपर्क करने पर पता चला कि यहां यह लोग नहीं रहते हैं।

उन्होंने कहा कि कल देर शाम ही पुलिस अधीक्षक को एक पत्र लिखकर 32 ऐसे लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करने को कहा गया । पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार के आदेश पर सोमवार की रात में ही जिलाधिकारी द्वारा प्रेषित की गई सूची के आधार पर 32 लोगों के विरुद्ध जिले के कोतवाली और लाइन बाजार थाने में एफ आई आर दर्ज कराई गई है।

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने कहा कि 32 पॉजिटिव लोगों की तलाश पुलिस कर रही है। जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने कहा है कि यदि इन्हें शीघ्र गिरफ्तार कर कोरोना अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया तो ये अपने आसपास के लोगों को कोरोना वायरस दे देंगे । 

Edited By

Ramkesh