नातिन के साथ जा रहे नाना पर बदमाशों ने बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, बच्ची की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Thursday, Feb 01, 2018 - 06:35 PM (IST)

संभलः उत्तर प्रदेश में बेखौफ बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि वह आए दिन पुलिस को चुनौती देते हुए वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला संभल जिले का है। जहां जमीनी विवाद के चलते बाइक सवार बदमाशों ने एक व्यक्ति पर गोलियों की बरसात कर दी। बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग में व्यक्ति की 4 साल की नातिन को गोली लग गई। बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक मामला थाना हयातनगर इलाके के ग्राम नूरपुर का है। यहां के रहने वाला बनवारी बुधवार को अपनी नातिन पूनम के साथ ग्राम रुदायन से दवाई लेकर वापस अपने गांव लौट रहा था। तभी रास्ते में घात लगाए आधा दर्जन बदमाशों ने बाइक पर जा रहे बनवारी पर गोलियों की बरसात कर दी। बनवारी किसी तरह अपनी जान बचा कर आगे निकल आया। उसने पीछे मुड़ कर देखा तो उसकी नातिन बाइक पर नहीं थी।

जिसके चलते वह फिर वापस गया, बनवारी ने देखा कि उसकी नातिन खून से लथपथ रास्ते में पड़ी हुई थी। फायरिंग के दौरान गोली बच्ची के सिर और पेट पर लग गई थी। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर बनवारी को अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि बनवारी की पत्नी ने किसी और मर्द से शादी कर रखी है तो उसकी पत्नी उसकी जमीन का नजर बनाए हुए है।

बनवारी के परिजनों का कहना का है कि जमीन को लेकर ससुरालियों से मुकदमे चल रहे हैं। जिस कारण आज बनवारी को अकेला पाकर दबंगों ने इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। पीड़ित बनवारी का कहना है कि उसने 2 आरोपियों की पहचान कर ली है।