''PM मोदी ने अपने सूट पर खर्च किए 70 करोड़''

punjabkesari.in Thursday, Dec 01, 2016 - 07:22 AM (IST)

आगरा: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एमएलए के टिकट देने के लिए पैसे लेने का आरोप लगाते हैं, लेकिन वह यह ध्यान रखें कि जिनके घर शीशे के होते हैं, वे दूसरों पर पत्थर नहीं फैंकते। वह खुद को गरीब चाय वाला बताकर सहानुभूति बटोरते हैं, लेकिन प्रधानमंत्री बनने के बाद सिर्फ अपने कपड़ों पर पीएम मोदी 70 करोड़ रुपए खर्च करते हैं। आगरा आए बसपा महासचिव और विधान परिषद में नेता विरोधी दल नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने मोदी पर निशाना साधते हुए यह बात कही।

उन्होंने कहा कि नोटबंदी का फैसला बिना किसी तैयारी के लिया गया है, जिससे आम आदमी परेशान हो रहा है। किसान बुआई नहीं कर पा रहा है, लोग अपनी बेटियों की शादी नहीं कर पा रहे हैं, बैंकों में लोगों की भीड़ लगी हुई है। रोजाना झगड़े हो रहे हैं, लेकिन भाजपा सरकार को इन लोगों की तकलीफें नहीं दिख रही हैं। बसपा भ्रष्टाचार और कालेधन के खिलाफ  है, लेकिन लोगों की परेशानियां दूर होनी चाहिए।

अपने मुंह मियां मिट्ठू बन रहे अखिलेश
बसपा महासचिव ने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपने मुंह मियां मिट्ठू बन रहे हैं। बसपा महासचिव आगरा दक्षिण से प्रत्याशी जुल्फि कार अहमद भुट्टो के पिता के इंतकाल पर उनके विभव नगर स्थित घर पहुंचे थे। उसके बाद वह रात को सर्किट हाऊस पहुंचे और बसपा नेताओं और कार्यकर्त्ताओं से मिले।

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें