3 साल बाद आगरा की जनता से रू-ब-रू होंगे PM मोदी, देंगे कुछ सौगातें

punjabkesari.in Sunday, Nov 20, 2016 - 11:13 AM (IST)

आगरा: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आगरा के कोठी मीना बाजार मैदान पर होने वाली परिर्वतन रैली की सुरक्षा के चाक चौबंद बंदोबस्त किए गए हैं। सुरक्षा एजेन्सियों तथा एसपीजी ने पूरे रैली स्थल को अपने सुरक्षा घेरे में ले लिया है। नरेंद्र मोदी आज आगरा के कोठी मीना बाजार स्थित मैदान पर आयोजित परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे। रैली के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

PM मोदी की रैली को लेकर सुरक्षा के चाक चौबंद बंदोबस्त
जानकारी के अनुसार तैयारियों का जायजा लेने आज यहां पहुंचे सांसद रमेश विधूड़ी ने बताया कि रैली की तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया गया है। सभी तैयारिया पूरी कर ली गई हैं। उन्होंने बताया कि रैली में चार से पांच लाख लोगों की भीड होने की उम्मीद है। रैली ऐतिहासिक होगी। आगरा के पुलिस महानिरीक्षक सुजीत पांडेय ने बताया कि नरेंद्र मोदी की सुरक्षा के लिए एसपीजी और पुलिस ने फूलप्रूफ सिक्योरिटी प्लान तैयार कर लिया है। सुरक्षा के चाक चौबंद बंदोबस्त किए गए हैं। सुरक्षा की दृष्टि से रैली स्थल पर जैमर लगाए गए हैं। इससे डेढ़ घंटे तक वहां मोबाइल नेटवर्क ठप रहेगा। ढाई हजार पुलिसकर्मियों के साथ ही रूट और रैली स्थल पर पैरा मिलिट्री फोर्स, एटीएस और एसपीजी के जवान रहेंगे।

रैली स्थल पर लगाए गए ड्रोन कैमरे
उन्होंने बताया कि कोठी मीना बाजार में प्रधानमंत्री की रैली को लेकर एसपीजी के साथ स्थानीय पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी सुरक्षा तैयारी में लगे हैं। कोठी मीना बाजार के आसपास के इलाके में छतों पर पुलिस फोर्स और कमांडो तैनात रहेंगे, जो हर गतिविधि पर निगरानी रखेंगे। रैली स्थल पर ड्रोन कैमरे भी लगाए गए है। इनसे पुलिस निगरानी करेगी। साथ ही साथ प्रधानमन्त्री के मंच के आसपास आज तक की सबसे बड़ी डी बनाई गई है। इस डी में परिंदा भी पर न मार पाए इसके लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है।

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें