नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं प्रचार मंत्री हैः अखिलेश

punjabkesari.in Friday, May 17, 2019 - 02:37 PM (IST)

मिर्ज़ापुर: अखिलेश ने मिर्जापुर में 'सामाजिक न्याय से महापरिवर्तन' सपा, बसपा और आरएलडी की संयुक्त महारैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी को आड़े हाथों लेते हुए निशाना साधा। अखिलेश ने कहा कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं प्रचार मंत्री है। उन्होंने 5 सालों में सिर्फ अपनी पार्टी का प्रचार किया है।

अखिलेश ने कहा कि बीजेपी ने वादा किया था कि अच्छे दिए आएंगे, 2 करोड़ नौकरियां देगें, लेकिन कुछ नहीं मिला। देश की जनता को सिर्फ धोखा मिला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने कहा था कि नोटबंदी से देश से आतंकवाद और नकस्लवाद खत्म हो जाएगा। लोगों के खाते में पैसे आ जाएंगे, लेकिन ना तो पैसे आए ना ही आतंकवाद और नकस्लवाद खत्म हुआ। उल्टा नोटबंदी से छोटे से लेकर बड़े कारोबारियों और व्यापारियों का कारोबार ठप्प हो गया।

सपा अध्यक्ष ने आगे कहा कि मोदी ने देश की जनता को धोखा दिया है। पिछली बार मोदी चाय वाले बनकर आए थे और सभी ने उनकी चाय का स्वाद चख लिया है। अबकी बार चौकीदार बनकर हम सभी के बीच आए हैं, लेकिन इस बार जनता गुमराह नहीं होगी और वह चौकीदार से उसकी चौकी छीनने का काम करेगी। अखिलेश ने मिर्जापुर की जनता से गठबंधन प्रत्याशी राजेंद्र एस बिंद को अधिक से अधिक मतदान करके विजयी बनाने की अपील की।

Ruby