Varanasi News: PM मोदी ने किए काल भैरव के दर्शन, जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर दाखिल किया नामांकन

punjabkesari.in Tuesday, May 14, 2024 - 12:06 PM (IST)

Varanasi News: काल भैरव के दर्शन के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नामांकन के लिए जिलाधिकारी कार्यालय पहुंच चुके हैं। फिलहाल वह वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किए हैं। इसके पहले उन्‍होंने वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर पूजा-अर्चना की।
PunjabKesari
प्रधानमंत्री मोदी 11:40 बजे वाराणसी से लोकसभा चुनाव 2024  के लिए अपना नामांकन दाखिल करेंगे। पीएम के नामांकन में भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा, कई केंद्रीय मंत्री और 11 राज्‍यों के सीएम शामिल हो रहे हैं।  सुबह दशाश्वमेध घाट पर पूजा-अर्चना के बाद पीएम क्रूज से नमो घाट पहुंचे। काल भैरव मंदिर में दर्शन और काशी के कोतवाल से अनुमति के बाद पीएम कलेक्‍ट्रेट पहुंचकर 11:40 बजे अपना नामांकन दाखिल करेंगेे। नामांकन के बाद वह रुद्राक्ष कन्‍वेंशन सेंटर में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी करेंगे।
PunjabKesari
नामांकन के दौरान कई भाजपा के नेता रहेंगे मौजूद
पीएम के नामांकन में भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ, महाराष्‍ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के अलावा उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा, असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा शर्मा, हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, सिक्किम के मुख्यमंत्री प्रेम सिंह तमांग और त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा भी शामिल हो रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static