यूपी बीजेपी अध्यक्ष बाेले-तपस्वी के रूप में काम कर रहे हैं नरेन्द्र मोदी

punjabkesari.in Tuesday, Sep 15, 2020 - 08:25 PM (IST)

लखनऊः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तुलना तपस्वी से करते हुये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि मोदी की कार्यशैली, समर्पण, सेवाभाव सब कुछ सीखने लायक हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर चलाये जा रहे सेवा सप्ताह के दूसरे दिन मंगलवार को सिंह ने कमजोर नेत्र द्दष्टि वालों को चश्में वितरित किये। उन्होने कहा कि कल राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा जी ने उत्तर प्रदेश से सेवा सप्ताह का शुभारम्भ करके देश के करोड़ों कार्यकर्ताओं को सेवा कार्यों में पूरे मनोयोग से कार्य करने की प्रेरणा दी।       

उन्होंने कहा मोदी ने खुद को परमार्थ की सेवा में तपाया है। माँ भारती और उसके करोड़ों पुत्रों के कल्याण के लिए उनका अनथक परिश्रम हर कार्यकर्ता के लिए अनुकरणीय है। वह एक तपस्वी के रूप में कार्य कर रहें है, जिनके परिवार का कोई भी सदस्य न तो किसी भी तरह की सरकारी सुविधा ले रहा है और न ही प्रधानमंत्री आवास में ही कोई रहता है। यह आदर्श राजनैतिक परम्परा का सूत्रपात है और वंशवादी राजनीति पर कठोर प्रहार भी है। 

सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्म गरीब परिवार में हुआ इसलिए वह गरीब, वंचित, शोषित, पिछडे, दलित, उपेक्षित वर्ग का दर्द समझते है। वह जानते है कि एक गरीब के लिए पक्के मकान, शौचालय, गैस कनेक्शन, बिजली-पानी, बैंक के खाते तथा किसान के लिए सम्मान निधि की अहमियत क्या है। उन्होंने कहा कि श्री नरेन्द्र मोदी जी को आप सभी लोगों का स्नेह और शक्ति के रूप में आर्शीवाद प्राप्त हो ताकि देश का विकास, गरीब की खुशहाली, आत्मनिर्भर भारत का संकल्प और भी तेज गति से पूर्ण हों तथा मां भारती का विश्व में जयगान हो।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के अवसर को पाटर्ी सेवा सप्ताह के रूप में 14-20 सितम्बर तक मना रही है। प्रदेश के सभी जिलों में कल रक्तदान के साथ ही प्लाज्मा डोनेट किया गया। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लगभग 6000 यूनिट रक्तदान किया। आज प्रदेश के सभी जिलों में नेत्र परीक्षण के साथ चश्मा वितरण भी किया जा रहा है। कल पार्टी के कार्यकर्ता जिला मुख्यालय के 70 सार्वजनिक स्थानों पर स्वच्छता अभियान चलाएगें।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static