नरेश अग्रवाल के बिगड़े बोल, खुद को भगवान बताकर ‘मोदी-योगी’ का उड़ाया मजाक

punjabkesari.in Monday, Nov 06, 2017 - 10:17 AM (IST)

हरदोई(आशीष द्विवेदी): समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं राजयसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का जमकर मजाक उड़ाया। उन्होंने कहा कि आजकल गांव में गाय-बछड़े दिखते है तो लोग कहते है कि योगी और मोदी आ गए।

जानकारी के अनुसार यूपी के हरदोई जिले में नरेश अग्रवाल ने रंगोली मंडप मैरिज लान में कार्यकर्त्ता सम्मलेन को सम्बोधित किया। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि मैंने पार्लियामेंट में विदेश में चीन का पैसा जमा होने की बात कही थी, उनमें तमाम फिल्मी हीरो भी हैं। इनमें अंबानी, अडानी और बाबा रामदेव भी शामिल हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री की आर्थिक नीति पर बोलते हुए कहा कि महंगाई चरम पर है।

अग्रवाल ने बढ़ती महंगाई पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा की मोदी 3 लोगों को छोड़कर बाकी पूरे देश को अपनी तरह चायवाला बनाना चाहते है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ‘एंटी रोमियो’ अभियान पर तंज  कसते हुए नरेश अग्रवाल ने कहा कि इसके बारे में सीएम योगी क्या जाने क्योंकि उनकी तो शादी ही नहीं हुई है। इसके साथ ही उन्होंने नेता को गलत कामों का हितैषी बताते हुए कहा की हम नेता बने हैं तो सही कामों के लिए, अगर हम गलत काम नहीं करवा सकते तो नेता काहे के लिए हैं।

नरेश अग्रवाल ने भाजपा के लोगों पर हमला बोलते और नेता के गलत कामों की वकालत करते हुए कहा कि यह कभी अपने नहीं होंगे। यह वही हैं जो हिंदूवादी-राष्ट्रवादिता की बड़ी-बड़ी बातें करेंगे और जब तुम्हारा काम लग जाएगा तो कहेंगे भाई यह तो गलत है। उन्होंने कहा कि हम नेता कार्यकर्त्ताओं के ईश्वर हैं और उनके किसी भी सपने को टूटने नहीं देंगे। उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाते हुए कहा कि सत्ता वापसी के बाद जो भी कार्यकर्त्ताओं का उत्पीड़न करेगा उसकी मैं वह हालत कर दूंगा कि उसे जिंदगी भर याद रहेगा कि सत्ता क्या चीज होती है।