नरेश अग्रवाल के बिगड़े बोल, SP-BSP को टिटहरी और खुद को बताया मोदी का हनुमान

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2019 - 10:44 AM (IST)

हरदोईः समाजवादी पार्टी छोड़ बीजेपी ज्वाइन करने वाले पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल के बिगड़े बोल सुनने को मिले हैं। दरअसल, सोमवार को हरदोई में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन को टिटहरी और खुद को मोदी का हनुमान बताया।

अखिलेश पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि कल का लौंडा आज समाजवादी पार्टी का अध्यक्ष बना हुआ है। राजनीति में आया तो मैंने इसको सांसद बनवा दिया। गलती हुई जो हमने इसको मुख्यमंत्री बनवा दिया और पार्टी का सिंबल दिलवा दिया। उसने मुझे बेइज्जत किया। वो कहता था कि 'मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है', तो हरदोई वालों अब उन्हें बता देना कि 'मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है।'

उन्होंने कहा कि गठबंधन तो पति-पत्नी में होता है। भाई-बहन और बुआ-भतीजे में गांठ कब बांधी जाती है। मुलायम अगर भाई हैं तो भी गठबंधन नहीं हो सकता है। गठबंधन तो अखिलेश और डिंपल के बीच में होना चाहिए था। उन्होंने कहा कि पिछली बार मुझे याद है जब मैं समाजवादी पार्टी में था। 2014 का चुनाव था तो डिंपल हर जगह कहती थी हम भैया से शिकायत कर देंगे। उस समय मुलायम को डॉक्टर बुलाना पड़ा था कि अखिलेश भैया कैसे हो गए।

नरेश अग्रवाल ने कहा कि सपा-बसपा का गठबंधन अवसरवादिता का गठबंधन है। उन्होंने कहा कि मैं इसे गठबंधन नहीं बल्कि ठगबंधन कहूंगा। जिस लोहिया के विचारों पर समाजवादी पार्टी चली थी, जिस मुलायम की नीतियों पर सपा आगे बढ़ी थी, उस पार्टी ने बहनजी (मायावती) के आगे अपने आप को नतमस्तक कर दिया है। मेरी राय है कि सपा बसपा में विलय हो जाएगी।
 

Deepika Rajput