नरेश अग्रवाल ने राहुल गांधी को बंदर तो सपा-बसपा को बताया भेड़ बकरी

punjabkesari.in Monday, May 07, 2018 - 11:33 AM (IST)

हरदोईः समाजवादी पार्टी से नाता तोड़ भाजपा का दामन थामने वाले राज्यसभा के पूर्व सदस्य नरेश अग्रवाल ने विपक्ष की तुलना जानवरों से की है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को बंदर तो सपा-बसपा को भेड़ बकरी बताया।

उन्होंने कहा कि मैं राहुल को इस वजह से कुछ नहीं कहता क्योंकि राजीव जी हमारे नेता थे और वह उनके बेटे हैं। लेकिन इतना कह सकता हूं कि विपक्ष अपरिपक्व नेतृत्व के रूप में है। अगर विपक्ष अपरिपक्व नेतृत्व के रूप में है तो बंदर को उस्तरा पकड़ा दो तो क्या होगा, जरा बता दो सब लोग। तो वैसे ही अगर विपक्ष को उस्तरा पकड़ा दिया तो देश समाप्त हो जाएगा, देश टुकड़ों-टुकड़ों में बंट जाएगा।

वहीं विपक्ष में सपा-बसपा की तुलना भेड़ बकरी से करते हुए उन्होंने कहा कि सपा-बसपा समझौते के बाद 2 सीटें जीतने के बाद खुश हो रहे हैं। अब कैराना का चुनाव हो रहा है अखिलेश गिड़गिड़ा रहे हैं मायावती के सामने कि समर्थन दे दो। जो समर्थन की चाहत में पार्टी चला रहा हो काहे की पार्टी। वही है कि बाढ़ में शेर और बकरी भी एक घाट पर खड़े हो जाते हैं मोदी जी की बाढ़ है जहां यह सब एक साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि, नरेश अग्रवाल बीजेपी में शामिल होने के बाद पहली बार अपने गृह जिले हरदोई पहुंचे थे। जिले के नुमाईश मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। 

Deepika Rajput