UP के मंत्री भूपेंद्र सिंह टोपी बयान पर भड़के नरेश टिकैत, दी ये नसीहत

punjabkesari.in Sunday, Aug 22, 2021 - 09:52 AM (IST)

बागपतः दोघट कस्बे में अपनी बहन राजबाला की तीसरी पुण्यतिथि पर पहुंचे भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष नरेश टिकैत ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मंत्री भूपेंद्र चौधरी द्वारा चौधरी चरणसिंह पर दिया गया बयान गलत है। यह वापस लेना चाहिए। कहा कि पांच सितंबर को मुजफरनगर में महा पंचायत होगी। पंचायत में ही धरना आगे बढ़ने या उठाने को लेकर निर्णय लिया जाएगा।

भाकियू अध्यक्ष ने कहा कि पंचायती राज मंत्री ने अपने एक बयान में हरी टोपी व गोल टोपी से डर लगने की बात कही है जो गलत है टोपी एक सम्मान है। गोल टोपी उनके मजहब में हरी टोपी हमारे लिए सम्मान है। भूपेंद्र सिंह किसानों के मसीहा चौधरी चरणसिंह के बारे में भी गलत बयान बाजी कर गए जो उन्हें वापिस लेना चाहिए।

इसके साथ ही उन्होंने संजीव बालियान के बारे में कहा कि उससे हमारी कोई दुश्मनी नहीं है लेकिन सरकार किसानों के साथ दगाबाजी कर रही है।  कहा कि मुजफ्फरनगर में पांच सितंबर को पंचायत होगी। जिसमें किसान बड़ा निर्णय लेंगे। पंचायत में दिल्ली बार्डर पर चल रहे धरने को उठाने, आगे बढाने आदि जैसा कोई बड़ा निर्णय लिया जाएगा। पंचायत में ही किसी पार्टी को समर्थन देने का भी निर्णय लिया जा सकता है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Related News

Recommended News

static