ओवैसी पर हुए अटैक पर बोले नसीमुद्दीन सिद्दीकी- हमला हुआ या करवाया?

punjabkesari.in Friday, Feb 04, 2022 - 07:28 PM (IST)

आगरा: पश्चिमी उत्तर प्रदेश में गुरुवार को आईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी की कार पर गोलियां चलाए जाने की घटना हुई। इस घटना को लेकर यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने सवाल खड़े किए हैं। उन्‍होंने कहा कि ओवैसी पर हमला हुआ है या फिर करवाया गया है। पहले इसको जान लें। इसके साथ कांग्रेस नेता ने ओवैसी को भाजपा की बी टीम करार दिया है।

नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा जनता के हित को ध्यान में रखते हुए काम किया है। जनता के हर मामले में कांग्रेस आगे रही है। किसानों के साथ हमेशा साथ रही। यही वजह है कि 2022 में कांग्रेस पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है। बता दें कि कांग्रेस से स्टार प्रचारक नसीमुद्दीन सिद्दीकी कांग्रेस प्रत्‍याशी विनोद बंसल के लिए प्रचार करने आगरा पहुंचे। जनता से कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने की अपील की।

बता दें कि गुरुवार को मेरठ के छिजारसी टोल प्लाजा के पास एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी की कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। हमले के बाद ओवैसी ने ट्वीट कर लिखा कि  'मैं किठौर, मेरठ (उ.प्र.) में एक चुनावी कार्यक्रम के बाद दिल्ली जा रहा था। छिजारसी टोल प्लाजा के पास 2 लोगों ने मेरी गाड़ी पर 3-4 राउंड गोलियां चलाईं; वे कुल 3-4 लोग थे। मेरी गाड़ी के टायर पंक्चर हो गए, मैं दूसरी गाड़ी में वहां से निकला।'


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static