जितना BSP और बहन जी को मैं जानता हूं उतना बहन जी भी अपने आप को नहीं जानतीः सिद्दीकी

punjabkesari.in Wednesday, Nov 02, 2022 - 08:19 PM (IST)

अमरोहा­: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद में भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने पहुंचे कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने बीजेपी मंत्री अनिल राजभर के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी देश को तोड़ने वाली पार्टी है। बीजेपी और आरएसएस के लोगों ने आजादी के आंदोलन में हिस्सा नहीं लिया। यह लोग तो अंग्रेजों के साथ थे। अखिलेश यादव के लखीमपुर खीरी में उपचुनाव को लेकर यादव बिरादरी वाले ट्वीट पर कहा कि अगर यादव पुलिसकर्मियों की छुट्टी हुई है तो इसका मतलब वहां निष्पक्ष चुनाव नहीं होगा।

इमरान मसूद को लेकर कही ये बात
बीएसपी नेता इमरान मसूद के देवबंद उलेमाओं के साथ देने के सवाल पर कहा कि जितना बीएसपी और बहन जी को मैं जानता हूं उतना बहन जी भी अपने आप को नहीं जानती। चुनाव के बाद मुसलमानों को गालियां ही मिलती हैं। सिद्दीकी ने आरोप लगाया कि  बीएसपी-बीजेपी को सपोर्ट करती है।

भारत जोड़ो यात्रा के कार्यक्रम में राहुल गांधी की फोटो लगाना भूले कांग्रेसी
कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा के कार्यक्रम में ही मंच पर लगे बैनर में राहुल गांधी की फोटो लगाना कांग्रेसी नेता भूल गए। वही कार्यक्रम में चर्चा होने के बाद जल्दबाजी में कांग्रेसियों ने दूसरा बैनर मंच पर लगा दिया। नसीमुद्दीन सिद्दीकी से जब सवाल किया कि राहुल गांधी की फोटो गायब है तो उन्होंने कहा कि राहुल गांधी लोगों के दिलों में बसे हुए हैं। संबोधित करते कहा कि मुसलमान पिटते है तो जिलमन से पंडित जी देखते हैं और पंडित जी पिटते हैं तो मुसलमान देखते हैं। शेर पढ़ते हुए कहा कि कभी जिलमन से तुम झांको, कभी जिलमन से हम झांके, लगा दो आग जिलमन में ना तुम झांको ना हम झांकें।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static