''खुद को फकीर बताने वाले PM मोदी पहनते हैं करोड़ों के कपड़े''

punjabkesari.in Friday, Dec 09, 2016 - 09:11 AM (IST)

शाहजहांपुर: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि खुद को फकीर बताने वाले मोदी ने अब तक सिर्फ पोशाकों पर ही करोडो रूपए खर्च किए हैं।

मोदी ने पहने 70 करोड़ के कपड़े
सिद्दीकी ने यहां कार्यकर्त्ता सम्मेलन में कहा कि मोदी खुद को फकीर कहते हैं। प्रधानमंत्री बनने के बाद उन्होंने आज तक सत्तर करोड़ के कपड़े पहने हैं। उनका रहना, खाना अलग है। देश के अब तक वह इकलौते प्रधानमंत्री हैं जिन्होने अपने शौक में करोड़ों रूपए खर्च किए हैं। सिद्दीकी ने कहा कि केन्द्र में भाजपा की सरकार अगर नहीं बनी होती तो पार्टी अध्यक्ष अमित शाह इस समय जेल में होते। मोदी का नोटबंदी का जनता खुद जवाब देगी। इसमें कुछ कहने की जरुरत नही है।

कांग्रेस को बताया डूबता जहाज
कांग्रेस को डूबता हुआ जहाज करार देते हुए बसपा नेता ने कहा कि खाट सभा में खटिया लुट गई और अब खटिया कांग्रेस की खड़ी होने वाली है। सिद्दीकी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के पहले परिवार में क्लेश की वजह लूट के पैसों का ठीक से बंटवारा न होना है। सपा के टिकट बंटवारे को लेकर कहा कि आधे टिकट अखिलेश बांटेगे और आधे शिवपाल। दोनों का एक दूसरे के प्रति विरोध ही सपा को हराने का काम करेंगा। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी(सपा) पूरी तरह से साफ हो जाएगी।

अजान के दौरान मुलायम ने नहीं रोका अपना भाषण
बसपा महासचिव ने कहा कि प्रदेश की सपा सरकार तो केवल सरकारी व प्राइवेट जमीनों पर कब्जा करने का ही काम कर रही है। सपा में जितना बड़ा अपराधी होता है वह उतना ही बड़ा समाजवादी होता है। बसपा महासचिव ने कहा कि बरेली में सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव की रैली के दौरान अजान हो रही थी लेकिन मुसलमान के हितैषी होने का दावा करने वाले यादव ने अपना भाषण तक नहीं रोका।

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें