नसीरुद्दीन शाह के बुलंदशहर हिंसा को लेकर दिए बयान पर सियायत तेज, सपा ने किया समर्थन

punjabkesari.in Thursday, Dec 20, 2018 - 04:26 PM (IST)

लखनऊः बुलंदशहर में पशु कटान को लेकर भड़की हिंसा मामले में योगी सरकार की खूब किरकिरी हुई तो वहीं विपक्ष ने भी इस अवसर का खूब फायदा उठाया। अब फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के बुलंदशहर हिंसा पर बयान देकर यूपी की सियासत तेज कर दी है। उनके बयान का सपा ने समर्थन करते हुए योगी सरकार को कानून व्यवस्था के मूद्दे पर निशाने पर लिया है।

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता सुनील सिंह साजन ने कहा​ कि बुलंदशहर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के इशारे पर सरकार द्वारा करवाई गई थी। ये सरकार की साजिश थी, जिसमें लोगों को बचाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ठोको नीति पर काम कर रहे हैं तो पुलिस भी ठोकी जा रही है। पर इसमें सरकार क ध्यान नहीं है।

हीं नसीरुद्दीन शाह के बयान पर कांग्रेस के एमएलसी दीपक सिंह ने कहा कि बुलंदशहर जैसे मामलों पर लोगों का डरना सही है, क्योंकि सरकार कोई काम नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने कहा कि आज देश में पुलिस ऑफिसर की मौत से ज़्यादा अहमियत गाय की है।

शाह ने ये भी कहा कि इन दिनों समाज में चारों तरफ जहर फैल गया है। उन्होंने कहा, ''मुझे इस बात से डर लगता है कि अगर कही मेरे बच्चों को भीड़ ने घेर लिया और उनसे पूछा जाए कि तुम हिंदू हो या मुसलमान? मेरे बच्चों के पास इसका कोई जवाब नहीं होगा। पूरे समाज में ज़हर पहले ही फैल चुका है।''

Tamanna Bhardwaj