‘‘भाजपा शासित राज्यों में ही उसे पटखनी देगा राष्ट्रीय गठबंधन’’

punjabkesari.in Sunday, Oct 14, 2018 - 04:37 PM (IST)

इटावाः राष्ट्रीय गठबंधन (राग) ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर हिंदू समाज से किए वादों को पूरा नहीं करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही 17 दलों के समूह राष्ट्रीय गठबंधन (राग) ने बीेजेपी शासित राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ राज्यों में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में उसे पटखनी देने का दावा किया है।

अखिल भारतीय विश्व क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष योगेंद्र भदौरिया ने पत्रकार वार्ता में कहा कि इस देश में हिंदुओं के प्रति बीेजेपी अपना कोई उत्तरदायित्व दिखाना नहीं चाहती इसलिए हिंदू महासभा के चक्रपाणि महाराज के निर्देशानुसार राष्ट्रीय गठबंधन (राग) बनाया गया है। 17 दल इस राग में हमारे साथ हैं जो मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के चुनाव मे अहम भूमिका अदा करेंगे। उन्होंने दावा किया कि केंद्र और प्रदेश की सरकारों के लिए यह एक ट्रेलर होगा और इसकी पिक्चर हम 2019 में दिखा देंगे जो हिंदुओं का अनादर करेगा उसका क्या हश्र होगा। 

भदौरिया ने कहा कि हकीकत में हमारी तैयारी मध्य प्रदेश,छत्तीसगढ़ और राजस्थान राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर है। हम बीजेपी सरकार को बता देना चाहते हैं कि वह केंद्र और सारे प्रदेशों मेंं हिंदुत्व के मुद्दे के सहारे सत्ता में काबिज हुई हैं। बीजेपी ने सर्वण समाज की जय जयकार की और उसके नेताओं ने सब जगह कहा था कि हम राम मंदिर का निर्माण करेंगे हम हिंदुओं की हित की बात करेंगे लेकिन सत्तासीन होने के बाद ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। इसी कारण करीब 17 दलों ने एक होकर  यह तय किया है कि वह भाजपा का असली चेहरा जनता के सामने लाएंगे। 

Ruby