नेशनल रेसलर नेहा कश्यप की पिटाई, SP ने भी नहीं सुनी शिकायत

punjabkesari.in Saturday, Aug 05, 2017 - 03:16 PM (IST)

मेरठ: मेरठ जिले में नेशनल रेसलर नेहा कश्यप के साथ उनकी ही जूनियर खिलाड़ियों ने जमकर मारपीट की। मामला तीन दिन पुराना है। इस पिटाई में बुरी तरह घायल होने के बाद शनिवार को होश में आईं नेहा एसएसपी न्याय की गुहार लगाने ऑफिस पहुंची।

वहीं जब उनकी मुलाकात एसएसपी से नहीं हुई तो उन्होंने एडीएम कार्यालय में  दोषियों को सजा दिलाने की अपील की। दरअसल गाजियाबाद के लोनी में रहने वाली नेशनल रेसलर करीब 3 दिन पहले मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र में किसी काम से आईं थीं। यहां पर उन्हें एक जुनियर रेसलर प्रियंका और उसके 2 साथियों ने घेर लिया।जिसके बाद पुरानी रंजिश के चलते नेहा के साथ जमकर मारपीट की गई।

इलाज के दौरान नेहा को सिर में करीब 30 टांके आए। आज जब वह चलने लायक हुई तो वह आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची, लेकिन एसएसपी के ना मिलने से उन्हें सदमा लगा है। मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि इसी मामले को लेकर अब तक करीब 5 बार उनके परिजन पुलिस से मिल चुके हैं, लेकिन अभी तक पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है।

वहीं मान सिंह चौहान इस मामले पर एसपी सिटी ने बताया कि महिला रेसलर की शिकायत पर जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा।