प्रकृति का कहर: बारिश के चलते कच्चा मकान गिरा, दो मासूम की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Thursday, Oct 13, 2022 - 02:48 PM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश में लगातार हो रही में बारिश ने कई जिलों में भारी तबाही मचा रखा है। इस बीच बांदा जिले से बारिश की वजह से दर्दनाक हादसा हो गया। यहां पर कच्चे मकान की दीवार ढह गई जिससे घर के अंदर खेल रहे तीन मासूम बच्चे दीवार की चपेट में आ गए । आनन-फानन में परिजनों ने तीनों बच्चों को जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने 2 बच्चों को मृत घोषित कर दिया वहीं 1 बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक बच्चे जनपद के जारी गांव के रहने वाले थे  बच्चों की मौत के बाद जहां परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।  वही पूरे गांव में मातम पसर गया है । सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चों के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में सीओ अंबुजा त्रिवेदी का कहना है कि लगातार हो रही वर्षा के कारण कच्चे मकान की दीवार गिर गई है जिसमें दबने की वजह से दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई है एक बच्चे को चोट आई है । तत्काल सभी को जिला अस्पताल लाया गया है  जहां पर डॉक्टरों ने दो बच्चों को मृत घोषित कर दिया।

मृतक बच्चों के नाना छुट्टन ने बताया कि बारिश के चलते दीवार गिर गई थी। जिसमें 3 बच्चे दब गए हैं जिनको जिला अस्पताल भर्ती कराया गया जहां राज उम्र 3 साल और महक उम्र 8 साल मौत हो गई है। एक बच्ची का इलाज चल रहा है।महक अपनी नानी के यहां नवरात्रि से आई हुईथी। महोबा जिले की रहने वाले है। वही बच्चों के नाना ने कहा कि हम लोग बार-बार एंबुलेंस बुलाने के लिए फोन करते रहे पर मदद के लिए कोई नहीं आया। उन्होंने बताया कि  ग्रामीणों की मदद से किसी तरह बच्चों को छप्पर के नीचे से निकाल कर जिला अस्पताल में लाए तब तक दो बच्चों की मौत हो चुकी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static