पकड़ा गया नटवरलाल, फ़िल्मी स्टाइल में देता था एेसी वारदातों को अंजाम

punjabkesari.in Sunday, Mar 05, 2017 - 02:32 PM (IST)

आगराः ताजनगरी आगरा में एक शातिर नटवरलाल की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। जिसकी शिकायत स्टेट बैंक ऑफ़ बीकानेर की सिरकी मंडी शाखा ने थाना लोहामंडी में की गई थी। इसके बाद पुलिस ने बैंक की शिकायत पर आरोपी को पकड़ लिया और आगे की कार्यवाही शुरू कर दी।

फर्जी एनओसी लेकर बैंकों से लेता था लौन 
जानकारी के अनुसार मामला थाना लोहामंडी का है। जहां पर पुलिस ने हबीब खान नामक एक नटवरलाल पकड़ा है, जोकि बैंकों से फर्जी एनओसी लेकर बैंकों से लौन लेता था। इसके अलावा वह फर्जी पेनकार्ड भी तैयार करता था। उसने 7 कारों की फर्जी एनओसी भी बनाई है। बता दें कि आरोपी हबीब खान आगरा शहर का सबसे बड़ा नटवरलाल है। उसके ऊपर कई थानों में धोखाधड़ी और वहां चोरी जैसे कई गंभीर आरोप है। अपनी धोखाधड़ियों के चलते वह कई बार जेल भी जा चुका है।

बैंक की शिकायत पर पकड़ा गया आरोपी
इस दौरान एसओ लोहामंडी विनय कुमार मिश्रा ने कहा कि हमें बैंक ने शिकायत की थी कि हबीब खां एक शातिर नटवरलाल है। जिसने बैंक से धोखाधड़ी करके फर्जी तरीके से लौन लिया है। इसके बाद हमने तत्काल आरोपी को पकड़ लिया। उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। आरोपी के पास कई लोगों के फर्जी बनाए गए दस्तावेज भी बरामद कर लिए गए है। पुलिस ने कहा इस मामले को गंभीरता से जांचा जा रहा है।