नवाब सिंह यादव के छोटे भाई की जेल से रिहाई, अब नीलू को गैंगेस्टर मामले में पुलिस करेगी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2024 - 03:40 PM (IST)

कन्नौज (नित्या मिश्रा) : कन्नौज रेप केस मामले में आरोपी नवाब सिंह यादव का छोटा भाई नीलू यादव जेल से रिहा हो गया है। दरअसल आज कोर्ट ने उसे मारपीट के मामले में जमानत दे दी है। अब फिर से पुलिस गैंगेस्टर के मामले में उसकी तलाश कर रही है, जिसके लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई है। वहीं, नवाब को साक्ष्यों को प्रभावित करने के मामले में कोर्ट पहले ही जमानत दे चुकी है। 

गौरतलब है कि रेप के इस मामले में नवाब सिंह को 11 अगस्त की रात गिरफ्तार किया गया था। 12 अगस्त को जेल भेज दिया गया था। इस मामले में पीड़िता की बुआ भी आरोपी है। जिसे 21 अगस्त को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। इसके बाद नीलू पर सबूत मिटाने का आरोप लगाया गया। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 25,000 रुपये का इनाम भी घोषित किया था। 10 दिनों तक छिपे रहने के बाद, नीलू ने 3 सितंबर को कोर्ट में सरेंडर किया और तब से वह जेल में था।

नीलू की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें बनाई गई
शनिवार को नीलू को जमानत मिल गई थी, लेकिन एक अन्य मामले में आरोपी होने के कारण उसकी रिहाई रुकी रही। दो दिन पहले उस मामले में भी उसे जमानत मिल गई। शनिवार बीती शाम उसकी रिहाई हो गई। लेकिन उसी शाम पुलिस ने नवाब सिंह, नीलू और पीड़िता की बुआ पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई कर दी। नीलू की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने फिर से कोशिशें शुरू कर दी हैं। सीओ सिटी कमलेश कुमार ने बताया कि नीलू की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें बनाई गई हैं। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static