मुज़फ्फरनगर पहुंचे अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी, भाईयों के नाम की करोड़ों की पुश्तैनी संपत्ति!

punjabkesari.in Wednesday, Mar 01, 2023 - 09:46 PM (IST)

मुज़फ्फरनगर: फ़िल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी ने पिछले कई माह से अपने परिवार में चले आ रहे पुश्तैनी संपत्ति विवाद पर उस समय बुधवार को विराम लगा दिया जब वो अपनी फ़िल्म शूटिंग को बीच में छोड़कर सीधा मुज़फ्फरनगर जनपद की बुढ़ाना तहसील पहुँच गये। यहां पर उनके वकील प्रशांत शर्मा तैयार किए कागजात को लेकर मौके पर मौजूद रहे। इसके बाद नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी ने अपने हिस्से में आई करोडों रूपये की अपनी पुश्तैनी ज़मीन की पॉवर ऑफ़ एटॉर्नी अपने भाई अलमाश के नाम  करते हुए अपने आपको जमीनी विवाद से अलग कर लिया। जिसके बाद नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी अपने शूट पर वापस लौट गये।



बिना प्रेस को कुछ कहे वापस कार से निकल गए
नवाजुद्दीन सिद्दीकी सब रजिस्ट्रार कार्यालय में 20 मिनट रूककर फॉर्मलटी पूरी की। अभिनेता प्रेस को कुछ कहे बिना वापस कार में सवार होकर निकल गए। अभिनेता के आने से पूर्व उनके भाई शेख अयाजुद्दीन द्वारा हंगामा करने पर पुलिस उठाकर कोतवाली ले गई। बता दें कि नवाजदुद्दीन सिद्दीकी पिछले कुछ समय से अपने पारिवारिक विवादों के चलते सुर्खियों में हैं। उनकी पत्नी आलिया सिद्दकी ने नवाजुद्दीन और उनकी मां पर कई चौकानें वाले आरोप लगाए थे। उनका कहना था कि उन्हें कमरे से बाहर कर दिया गया और वह सोफे पर रहने को मजबूर हैं।



जमीन की पॉवर ऑफ अटॉर्नी भाई अलमाश के नाम कीः फ़ैज़ुद्दीन सिद्दीक़ी
इस बारे में नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी के भाई फ़ैज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने जानकारी देते हुए बताया की दरअसल नवाज भाई का सूट चल रहा था। अभी वह सूट छोड़कर इसलिए आए हैं क्योंकि जो हमारे फादर के पैतृक संपत्ति है। इस प्रॉपर्टी पर भाइयों के आरोप लगते रहते हैं कि प्रॉपर्टी का बंटवारा नहीं कर रहे हैं। जबकि बंटवारे से उनका  मतलब नहीं है। जितने भी उनके नाम की प्रॉपर्टी अपने भाई के नाम करके चले गए हैं। सात भाईयों में हमारे एक भाई हैं अलमाश भाई। उनको सारी पावर दे दी कि मैं आज इस से अपना नाम वापस लेता हूं। प्रॉपर्टी से आपको जिस तरीके से करना है आप कर लें।

Content Writer

Ajay kumar